उत्तराखंड नैनीतालTruck Scooty collided in Nainital

उत्तराखंड: ट्रक ने स्कूटी को मारी भीषण टक्कर, 17 साल के लड़के की मौत..2 युवतियां घायल

नैनीताल रोड पर कॉलटैक्स के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें 17 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि जबकि स्कूटी पर सवार दो युवतियों को गहरी चोट आईं हैं।

Nainital News: Truck Scooty collided in Nainital
Image: Truck Scooty collided in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। नैनीताल रोड पर कॉलटैक्स के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद दिया जिसमें 17 वर्षीय स्कूटी चालक की मृत्यु हो गई है। जबकि स्कूटी पर सवार दो युवतियों को गहरी चोट आईं हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा बीते बुधवार की रात का बताया जा रहा है। घटना के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था और उसने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई और दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। मृतक चालक नाबालिग बताया जा रहा है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 40 हजार में हुआ महिला का सौदा, हरियाणा से आए खरीददार..अचानक हुआ भंडाफोड़
मृतक की पहचान 17 वर्षीय चंद्रशेखर आर्य के रूप में हुई है जो कि बेकरी में काम करता था और हादसे में घायल हुए दो युवतियां भी युवक के साथ बेकरी में ही काम करती हैं। तीनों लोग काठगोदाम से हल्द्वानी की ओर स्कूटी पर बैठकर जा रहे थे और स्कूटी चंद्रशेखर चला रहा था। तभी काठगोदाम से हल्द्वानी जा रहे ट्रक ने पीछे से स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक के पिछले टायर की चपेट में स्कूटी आ गई। चन्द्रशेखर ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। वहीं दोनों युवतियां टक्कर से छिटककर सड़क पर जा गिरीं। इसके बाद आसपास में हड़कंप मच गया और स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को 108 की मदद से सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती किया गया है और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद से ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है और ट्रक चालक और ट्रक की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज तलाशी जा रही है।