उत्तराखंड देहरादूनTarun Kandwal died in Dehradun road accident

देहरादून में भीषण हादसा, 34 साल के तरुण कंडवाल की मौत..ढाई साल के बेटे ने पिता को खोया

राजधानी देहरादून के हरबर्टपुर में बीते मंगलवार को सामने से आ रहे ट्रक से उसकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई जिसमें 34 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

Dehradun Tarun Kandwal: Tarun Kandwal died in Dehradun road accident
Image: Tarun Kandwal died in Dehradun road accident (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। आए दिन दर्दनाक सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। यह बेहद चिंताजनक है। किसी की लापरवाही के कारण बेकसूरों की जानें जा रही हैं। हाल ही में राजधानी देहरादून में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 34 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। जी हां, मृतक युवक बीती रात तकरीबन 11:30 बजे अपनी गाड़ी से घर लौट रहा था और इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उसकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई। उसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई। मृतक का एक बच्चा भी है और अब उस मासूम बच्चे के सिर पर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ चुका है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मृतक की पहचान 34 वर्षीय तरुण कंडवाल के रूप में हुई है जोकि डाकपत्थर रोड पर अपना रेस्टोरेंट चलाता था। तरुण बीते मंगलवार की रात को तकरीबन 11:30 बजे अपनी गाड़ी से अपने घर वापस लौट रहा था और इसी दौरान हरबर्टपुर में घर के निकट ही सामने से तेज रफ्तार में ट्रक आगया जिसने तरुण कंडवाल की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह बुरी तरह घायल हो गया और आसपास में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - केदारनाथ धाम के लिए हेलीकॉप्टर सेवा..1 अप्रैल से बुकिंग शुरू, किराए में राहत
आनन फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद गाड़ी के अंदर फंसे हुए तरुण को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही तरुण के घर पर कोहराम मचा हुआ है। आपको बता दें कि आरोपी ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। तरुण कंडवाल तीनों भाइयों में सबसे बड़ा था और वह डाकपत्थर रोड पर रेस्टोरेंट चलाता था। उसकी 4 साल पहले शादी हुई थी और उसका ढाई वर्ष का बेटा भी है। तरुण की मृत्यु के बाद उसके बेटे के सिर पर से पिता का साया हमेशा-हमेशा के लिए उठ चुका है। तरुण की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। चौकी प्रभारी प्रमोद का कहना है कि आरोपी चालक के ऊपर पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है और तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी।वहीं घटना के बाद से चालक फरार बताया जा रहा है और पुलिस चालक की तलाश कर रही है।