देहरादून में भीषण हादसा, 34 साल के तरुण कंडवाल की मौत..ढाई साल के बेटे ने पिता को खोया (Tarun Kandwal died in Dehradun road accident)
Connect with us
Image: Tarun Kandwal died in Dehradun road accident

देहरादून में भीषण हादसा, 34 साल के तरुण कंडवाल की मौत..ढाई साल के बेटे ने पिता को खोया

राजधानी देहरादून के हरबर्टपुर में बीते मंगलवार को सामने से आ रहे ट्रक से उसकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई जिसमें 34 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। आए दिन दर्दनाक सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। यह बेहद चिंताजनक है। किसी की लापरवाही के कारण बेकसूरों की जानें जा रही हैं। हाल ही में राजधानी देहरादून में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें 34 वर्षीय युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। जी हां, मृतक युवक बीती रात तकरीबन 11:30 बजे अपनी गाड़ी से घर लौट रहा था और इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से उसकी गाड़ी की भिड़ंत हो गई। उसमें वह बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई। मृतक का एक बच्चा भी है और अब उस मासूम बच्चे के सिर पर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ चुका है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मृतक की पहचान 34 वर्षीय तरुण कंडवाल के रूप में हुई है जोकि डाकपत्थर रोड पर अपना रेस्टोरेंट चलाता था। तरुण बीते मंगलवार की रात को तकरीबन 11:30 बजे अपनी गाड़ी से अपने घर वापस लौट रहा था और इसी दौरान हरबर्टपुर में घर के निकट ही सामने से तेज रफ्तार में ट्रक आगया जिसने तरुण कंडवाल की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वह बुरी तरह घायल हो गया और आसपास में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - केदारनाथ धाम के लिए हेलीकॉप्टर सेवा..1 अप्रैल से बुकिंग शुरू, किराए में राहत
आनन फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिसकर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद गाड़ी के अंदर फंसे हुए तरुण को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही तरुण के घर पर कोहराम मचा हुआ है। आपको बता दें कि आरोपी ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। तरुण कंडवाल तीनों भाइयों में सबसे बड़ा था और वह डाकपत्थर रोड पर रेस्टोरेंट चलाता था। उसकी 4 साल पहले शादी हुई थी और उसका ढाई वर्ष का बेटा भी है। तरुण की मृत्यु के बाद उसके बेटे के सिर पर से पिता का साया हमेशा-हमेशा के लिए उठ चुका है। तरुण की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। चौकी प्रभारी प्रमोद का कहना है कि आरोपी चालक के ऊपर पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है और तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी।वहीं घटना के बाद से चालक फरार बताया जा रहा है और पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top