उत्तराखंड: गांव के बीचों-बीच बन रहा आसाराम का आश्रम..गुस्साए लोगों ने शुरू किया विरोध (Asaram Bapu ashram in Haldwani)
Connect with us
Image: Asaram Bapu ashram in Haldwani

उत्तराखंड: गांव के बीचों-बीच बन रहा आसाराम का आश्रम..गुस्साए लोगों ने शुरू किया विरोध

गांव वालों का कहना है कि अगर जल्द ही जिला प्रशासन इस आश्रम पर रोक नहीं लगाता है तो चार अप्रैल से हल्द्वानी में विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे।

उत्तराखँड के हल्द्वानी से एक बड़ी खबर है। यहां गोरापड़ाव के हरिपुर शिवदत्त गांव में आसाराम बापू का आश्रम बन रहा है। जब लोगों को इस बात पता चला तो इसका विरोध किया। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि वे किसी भी कीमत पर अपने गांव में आसाराम बापू का आश्रम नहीं बनने देंगे। निर्माणाधीन आश्रम के बाहर ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि हल्द्वानी से महज 6 किलोमीटर दूर गोरापड़ाव के हरिपुर शिवदत्त गांव में ये आश्रम बन रहा है। यहां आसाराम बापू का एक अनुयायी करीब 1 बीघा भूमि में उनके आश्रम का निर्माण करवा रहा है। इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को लगी, उन्होंने आश्रम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आसाराम बापू के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि जो व्यक्ति नाबालिग से बलात्कार जैसे जघन्य अपराध में जेल में बंद है, उसका आश्रम यहां नहीं बनने दिया जाएगा। आसाराम बापू का आश्रम खुलने से क्षेत्र का माहौल खराब हो जाएगा और बहू-बेटियां सुरक्षित नहीं रह पाएंगी। गांव वालों का कहना है कि अगर जल्द ही जिला प्रशासन इस आश्रम पर रोक नहीं लगाता है तो चार अप्रैल से हल्द्वानी में विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सेल्फी लेने के चक्कर में गहरी खाई में गिरी लड़की..मौके पर मची चीख पुकार

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top