उत्तराखंड उधमसिंह नगरDead body found on railway track in Kashipur

उत्तराखंड: घर से मोबाइल रिचार्ज कराने निकला था कृष्ण कुमार..रात को मिली क्षत-विक्षत लाश

काशीपुर में घर से रिचार्ज करवाने के लिए बोलकर गए 17 वर्षीय युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला। युवक की मृत्यु के कारणों का पता नहीं लग पाया है। जानिए पूरा मामला।

Kashipur News: Dead body found on railway track in Kashipur
Image: Dead body found on railway track in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के काशीपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है। काशीपुर में एक 17 वर्षीय युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला। आपको बता दें कि युवक अपने घर से मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए निकला था और वह घर वापस नहीं आया। खोजबीन करने पर युवक की लाश रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में मिली। इसके बाद वहां पर कोहराम मच गया और इस बात की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों के हवाले कर दिया। बताया जा रहा था कि वह घर से मोबाइल का रिचार्ज करवाने के लिए निकला था जिसके बाद से वह घर नहीं लौटा। इस घटना के बाद से युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में इन राज्यों से आने वाले लोग ध्यान दें..कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना NO ENTRY
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। घटना ग्राम चांदपुर के सैनिक कॉलोनी की बताई जा रही है जहां पर कृष्ण कुमार अपने परिवार के साथ रहता था। कृष्ण कुमार की उम्र 17 वर्ष थी और वह दसवीं कक्षा का छात्र था। उसके परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम तकरीबन 7:30 बजे वह अपने घर से मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए निकला लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा, जिसके बाद उसके परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। वे लगातार उसके फोन पर कॉल करते रहे मगर उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था। इसके बाद परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने कृष्ण कुमार की तलाश शुरू की लेकिन उसका आसपास में कहीं पर भी पता नहीं लग पाया। देर रात 2 बजे उसका शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला इसके बाद उसके परिजनों के बीच में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस यह मान रही कि युवक की मृत्यु ट्रेन की चपेट में आने से हुई होगी। पुलिस ने मृतक कृष्ण कुमार का पोस्टमार्टम के बाद भेज कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।