उत्तराखंड देहरादूनDehradun Kuanwala car accident

उत्तराखंड:होली खेलने जा रहे थे 6 दोस्त, भीषण हादसे में 1 दोस्त की मौत, 5 घायल

होली के दिन छह युवक अपने दोस्तों संग होली खेलने जा रहे थे। तभी कुआंवाला के पास उनकी कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

Dehradun Car Accident: Dehradun Kuanwala car accident
Image: Dehradun Kuanwala car accident (Source: Social Media)

देहरादून: पहाड़ में सफर करना खतरनाक बना हुआ है। प्रदेश के हर हिस्से से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं, जिनमें बेगुनाह लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला देहरादून का है। जहां दोस्तों संग होली खेलने जा रहे छह लोगों की कार डिवाइडर से टकरा गई। दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस तरह होली के दिन हुए हादसे ने एक घर का चिराग बुझा दिया, जबकि 5 लोग अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए जौलीग्रांट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हादसा कुआंवाला के पास हुआ। जहां सोमवार दोपहर को देहरादून से डोईवाला जा रही कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: होली के बाद दो परिवारों में पसरा मातम..शिक्षक और इंजीनियर की गंगा में डूबने से मौत
हादसे के वक्त कार में छह लोग सवार थे, जो कि दोस्तों संग होली मनाने जा रहे थे, लेकिन इनमें से एक युवक के लिए ये सफर जिंदगी का आखिरी सफर बन गया। कुआंवाला के पास चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद कार हादसे का शिकार हो गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही एक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार सभी युवक होली खेलने के लिए डोईवाला से देहरादून जा रहे थे। इस दौरान चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में घायल पांच युवकों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।