उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालNewborn body found in Srinagar Garhwal

गढ़वाल में सड़क पर मिला नवजात शिशु का शव..नोंच-नोंच कर खा रहे थे कुत्ते

लोगों का कहना है कि किसी ने शव को कूड़ेदान में फेंका था। कुत्ते उसे उठाकर सड़क तक ले आए। पुलिस शव फेंकने वाले की तलाश कर रही है।

Srinagar Garhwal News: Newborn body found in Srinagar Garhwal
Image: Newborn body found in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां कूड़ेदान के पास एक नवजात का शव पड़ा मिला। शव को कुत्ते नोंचकर खा रहे थे। ये देख वहां मौजूद लोगों का कलेजा कांप गया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को अपने कब्जे में ले लिया। मौके पर नवजात का शव किसने फेंका, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना श्रीनगर के एजेंसी मोहल्ले की है, जहां बुधवार की सुबह सड़क किनारे एक नवजात का शव पड़ा मिला। शव के आस-पास कुत्तों का झुंड मंडरा रहा था। लोगों का कहना है कि शव कूड़ेदान में पड़ा था, जिसे कुत्ते उठाकर सड़क पर ले आए। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - मसूरी में भीषण हादसा, एक सड़क से दूसरी सड़क पर गिरी कार..2 लोगों की मौत, 5 गंभीर
जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह जल निगम दफ्तर के पास एक नवजात का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस बारे में पूछताछ करने पर लोग अलग-अलग जानकारी दे रहे हैं। किसी ने बताया कि शव को आवारा कुत्ते नदी किनारे से लाए हैं, तो किसी ने बताया कि शव कूड़ेदान में फेंका गया था। जहां से कुत्ते उसे उठाकर सड़क तक ले आए। लोगों के पहुंचने तक कुत्तों ने शव का काफी हिस्सा खा लिया था। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, ताकि नवजात का शव फेंकने वाले का पता चल सके। तहसील प्रशासन और पुलिस मामले की जांच में जुटे हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।