उत्तराखंड हरिद्वारSex racket busted in haridwar

उत्तराखंड: होटल में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 7 कॉल गर्ल समेत मैनेजर गिरफ्तार

कुंभ का आगाज होने के साथ ही शहर में देह के सौदागर भी जुटने लगे हैं। यहां बीते फरवरी में भी एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था।

Haridwar news: Sex racket busted in haridwar
Image: Sex racket busted in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में कुंभ मेले का आगाज होने के साथ ही क्षेत्र में देह व्यापार से जुड़े गिरोह भी सक्रिय होने लगे हैं। इनके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में हरिद्वार पुलिस ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। देह व्यापार के आरोप में पुलिस ने सात महिलाओं और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है, जबकि होटल का मालिक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। हरिद्वार में इन दिनों देह के सौदागरों की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई हो रही है। एसएसपी के निर्देश पर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि चित्रा टॉकीज की गली में स्थित एक होटल में कुछ महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया है। होटल में महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना की पुष्टि होने पर पुलिस ने होटल में छापा मारा। वहां से 7 महिलाओं समेत होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस कार्रवाई की भनक मिलते ही होटल का मालिक मौके से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में पकड़ी गई महिलाओं ने होटल मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में इस बार होंगी तीन आर्मी भर्ती रैली, 2 मिनट में जान लीजिए पूरा शेड्यूल
पकड़ी गई महिलाओं ने बताया कि होटल का मालिक उनसे लंबे वक्त से देह व्यापार करा रहा था। विरोध करने पर उन्हें प्रताड़ित भी किया जाता था। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में 7 महिलाओं और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ देह व्यापार से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि हरिद्वार में देह के सौदागर बड़े पैमाने पर सक्रिय हैं। फरवरी में भी पुलिस ने यहां एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में पुलिस ने बिजनौर के सभासद और दो कॉलर्गल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। कुंभ का आगाज होने के साथ ही शहर में देह के सौदागर भी जुटने लगे हैं। इनके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है।