उत्तराखंड हल्द्वानीYouth commits suicide in Haldwani

उत्तराखंड: भीमताल के युवक ने हल्द्वानी आकर की खुदकुशी..होटल के कमरे में खाया जहर

पंकज ठेकेदारी का काम करता था। कोरोना काल में उसका धंधा मंदा पड़ गया। कर्ज का बोझ बढ़ने लगा। लेनदार जब पैसा वापस मांगने लगे तो पंकज को जान देने के अलावा कुछ न सूझा।

Haldwani News: Youth commits suicide in Haldwani
Image: Youth commits suicide in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कोरोना काल में हर तरफ अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है। इस महामारी के चलते कई लोगों ने अपनी जॉब गंवा दी। जो अपना काम शुरू करना चाहते हैं वो भी कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं। नैनीताल में रहने वाला पंकज चंद्र शर्मा भी कुछ इसी तरह की परेशानियों से जूझ रहा था। उस पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा था। लेनदार जब पैसा वापस मांगने लगे तो पंकज को जान देने के अलावा कुछ न सूझा। वो कठघरिया स्थित एक होटल में गया और जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। पंकज अभी सिर्फ 26 साल का था। परिवारवालों को भी उसके डिप्रेशन में होने की खबर थी। उन्हें लगा कि पंकज इन परेशानियों से उबर जाएगा, लेकिन अफसोस कि ऐसा हो न सका। पंकज का परिवार भीमताल में रहता है। सोमवार सुबह वो हल्द्वानी के कठघरिया स्थित एक होटल में पहुंचा और जहर खाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पत्नी से झगड़े के बाद पति ने अपने भाई को मारी गोली..गांव में हड़कंप
पंकज की मौत के बाद परिवारवालों में कोहराम मचा है। जवान बेटे को खो देने के चलते हर कोई सदमे में है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को पंकज होटल पहुंचा था। रात के वक्त उसने खुदकुशी कर ली। सुबह जब युवक काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल कर्मचारियों ने दरवाजा खोलने के लिए घंटी बजाई, लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। बाद में होटलकर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस किसी तरह कमरे में दाखिल हुई तो वहां युवक मृत पड़ा मिला। पुलिस ने बताया कि मरने वाला युवक ठेकेदारी का काम करता था। पिछले काफी समय से वो आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहा था। फिलहाल युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।