उत्तराखंड: 70 विधानसभा में जनता से वर्चुअल संवाद करेंगे केजरीवाल..होगा बड़ा ऐलान (Arvind Kejriwal will hold a virtual rally in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Arvind Kejriwal will hold a virtual rally in Uttarakhand

उत्तराखंड: 70 विधानसभा में जनता से वर्चुअल संवाद करेंगे केजरीवाल..होगा बड़ा ऐलान

18 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता को संबोधित करेंगे। उत्तराखंड में ये आप की सबसे बड़ी वर्चुअल रैली होगी।

विधानसभा का चुनावी रण करीब आने के साथ ही प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं। बीजेपी और कांग्रेस जहां अपना चुनाव अभियान शुरू कर चुकी हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी उत्तराखंड में दिल्ली वाला करिश्मा दोहराने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। आप के बड़े नेता प्रदेश में हाजिरी लगा रहे हैं, सदस्यता अभियान भी चल रहा है। इसी कड़ी में 18 अप्रैल को आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल राज्य की 70 विधानसभाओं में जनता को संबोधित करने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता को संबोधित करेंगे। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने विशेष तैयारी की है। राज्य की सभी विधानसभाओं में मुख्य चौराहों पर ‘उत्तराखंड बदलने वाला है’ स्लोगन के साथ पोस्टर लगाए गए हैं। आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि 18 अप्रैल को केंद्रीय संरक्षक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की 70 विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें - देहरादून में कोरोना का खौफ, जिलाधिकारी ने लिया बड़ा फैसला..2 मिनट में पढ़िए
आप नेताओं के मुताबिक उत्तराखंड में ये आप की सबसे बड़ी वर्चुअल रैली होगी। जिसे अरविंद केजरीवाल दिल्ली से संबोधित करेंगे। इस दौरान उत्तराखंड के विकास और बेहतरी के लिए नई घोषणाएं भी हो सकती हैं। पार्टी ने रैली के लिए तैयारियां पूरी कर ली है। हर विधानसभा के मुख्य चौराहे पर 'उत्तराखंड बदलने वाला है' स्लोगन वाले पोस्टर लगे हैं। रैली का वर्चुअल प्रसारण सभी 70 विधानसभाओं में किया जाएगा। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में तीसरा विकल्प बनकर उभरने का दावा किया है। पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है, साथ ही कुनबा बढ़ाने पर भी ध्यान दिया जा रहा है। आप ने उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान के दौरान 45 दिन में रिकॉर्ड 3.5 लाख नए सदस्य बनाए। आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि उत्तराखंड की जनता एक नया विकल्प चाहती है और विकल्प के रूप में हमारी पार्टी मिल चुकी है। आप जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरेगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top