उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालExplosion in bus going from Kotdwar to Pauri

उत्तराखंड: कोटद्वार से पौड़ी जा रही बस में हुआ तेज धमाका..युवक की दर्दनाक मौत

कोटद्वार से पौड़ी जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस में हाल ही में जबरदस्त विस्फोट हो गया जिसमें एक युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

Kotdwar Pauri Bus Blast: Explosion in bus going from Kotdwar to Pauri
Image: Explosion in bus going from Kotdwar to Pauri (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के कोटद्वार से एक गंभीर सड़क हादसे की सूचना सामने आ रही है। उत्तराखंड परिवहन निगम की बस हाल ही में कोटद्वार से पौड़ी जाने के लिए निकली थी कि तभी अचानक बस के अंदर तेज विस्फोट हो गया और इस हादसे में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक विस्फोट के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसको कोटद्वार के एक अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। अन्य यात्रियों के मुताबिक युवक हादसे के दौरान फोन पर बात कर रहा था तभी अचानक तेज विस्फोट हुआ और विस्फोट में वह बुरी तरह घायल हो गया। हादसे में युवक के चेहरे पर काफी गंभीर चोटें आई थीं इसके बाद उसने दम तोड़ दिया। बस में विस्फोट किस वजह से हुआ इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मृतक की पहचान थलीसैंण के निवासी शिव सिंह के रूप में हुई है। हादसे के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: महाराष्ट्र से लौटे व्यक्ति की कोरोना से मौत..स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मिली गई जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड परिवहन निगम की बस हाल ही में सुबह तकरीबन 5 बजे कोटद्वार से 9 यात्रियों को लेकर पौड़ी गढ़वाल के लिए रवाना हुई थी। तकरीबन 5:45 बजे जब यह बस दुगड्डा से गुमखाल की ओर जा रही थी। तभी अचानक बस में एक तेज विस्फोट हुआ और इसमें बस में मौजूद शिव सिंह घायल हो गया। वरिष्ठ उप निरीक्षक ने बताया कि शिव सिंह ने विस्फोट के दौरान अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला हुआ होगा इस दौरान उसका सिर पेड़ की डाल से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। कोतवाली पुलिस को सड़क किनारे पेड़ की डाल पर खून के निशान और मांस के टुकड़े भी मिले हैं। बस में मौजूद अन्य सभी लोग सुरक्षित हैं। वहीं शिव सिंह विस्फोट होने के बाद घायल हो गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसको कोटद्वार के बेस अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शिव सिंह के पिता वीर सिंह के मुताबिक वह कोरोना संक्रमण के चलते वापस अपने गांव लौट रहा था और इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। घटना के बाद से ही उसके घर में कोहराम मचा हुआ है और उसके माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।