उत्तराखंड चमोलीVideo of chamoli sumana glacier burst

चमोली ग्लेशियर हादसा: CM तीरथ ने शेयर किया हादसे के बाद का वीडियो..आप भी देखिए

खुद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं। वे खुद स्थिति का आकलन करने इस इलाके में हेलीकॉप्टर से निरीक्षण पर पहुंचे हैं।

Chamoli Glacier Broken: Video of chamoli sumana glacier burst
Image: Video of chamoli sumana glacier burst (Source: Social Media)

चमोली: ताजा रिपोर्ट के मुताबिक घटनास्थल से 8 शव बरामद कर लिए गए हैं। हादसे को लेकर सीएम तीरथ सिंह रावत ने अलर्ट जारी किया है। गृह मंत्री ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए बचाव अभियान तेज करने के निर्देश दिए हैं। बीआरओ के कमांडर कर्नल मनीष ‌कपिल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जिस स्थान पर यह घटना हुई, वहां आसपास बीआरओ के मजदूर सड़क निर्माण कार्य में जुटे हुए थे। जिस जगह हादसा हुआ है, वहां मौसम खराब बना हुआ है। अब सीएम तीरथ सिंह रावत ने हादसे के बाद का वीडियो शयर किया है। इस वीडियो को खुद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं। वे खुद स्थिति का आकलन करने इस इलाके में हेलीकाप्टर से निरीक्षण पर पहुंचे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा हैं कि उत्तराखंड की नीति घाटी में मलारी बॉर्डर स्थित सुमना गाँव के निकट ग्लेशियर टूटने का समाचार मिलने पर घटनास्थल का हवाई निरीक्षण किया। सुमना क्षेत्र में भारी बर्फबारी होने से रास्ते बंद हैं। संचार व्यवस्था स्थापित की जा रही है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली में ग्लेशियर टूटने से तबाही..8 लाश बरामद, 384 लोगों को बचाया गया
भूस्खलन की वजह से 4 से 5 जगहों पर सड़क का कटाव हुआ है। बीआरटीएफ की टीमें सुमना तक की रोड को साफ करने के लिए काम कर रही हैं।

सब्सक्राइब करें: