उत्तराखंड उधमसिंह नगरYouth dies at hospital gate in Kashipur

उत्तराखंड: अस्पताल के गेट पर हुई युवक की मौत..जांच में निकला कोरोना पॉजिटिव

यूएसनगर के काशीपुर में सरकारी अस्पताल के गेट पर बीते रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले हुए व्यक्ति के अंदर कोरोना की पुष्टि हुई है। जानिए पूरा मामला-

Kashipur Hospital: Youth dies at hospital gate in Kashipur
Image: Youth dies at hospital gate in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। आपको याद होगा कि हाल ही में काशीपुर के सरकारी अस्पताल के पास बीते रविवार को संदिग्ध अवस्था में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था। उस समय व्यक्ति की मृत्यु का कारण पता नहीं लग पाया था मगर जांच होने के बाद एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है और व्यक्ति की मौत का कारण भी पता लग गया है। व्यक्ति की जान और किसी ने नहीं बल्कि उसी कोरोना संक्रमण ने ली है जो कि आग की तरह पूरे प्रदेश में फैल रहा है और लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रहा है।मृतक की पहचान 52 वर्षीय मनोज सिंह के रूप में हुई जोकि आईआईटी थाना क्षेत्र श्यामपुर कॉलोनी के निवासी थे। बता दें कि उनकी मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई थी और उनको संक्रमण है इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम से पहले की गई जांच में हुई। चलिए अब आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - सावधान: उत्तराखंड के 10 जिलों में 208 इलाके सील..यहां भूलकर भी कदम मत रखना
दरअसल उधम सिंह नगर के काशीपुर में बीते रविवार को एलडी भट्ट राजकीय अस्पताल के गेट पर एक अधेड़ उम्र के शख्स का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद वहां पर कोहराम मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। मृतक मनोज सिंह के जेब से सरकारी अस्पताल की पर्ची भी मिली थी। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पहले कोविड जांच गई जो कि पॉजिटिव आई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका कोरोना प्रोटोकॉल के अंतर्गत नगर निगम की टीम के द्वारा अंतिम संस्कार किया गया है। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक मनोज सिंह संदिग्ध परिस्थिति में अस्पताल के बाहर मृत पाए गए जिसके बाद उनका एंटीजन टेस्ट कराया गया था जिसमें उनके अंदर कोविड-19 की पुष्टि हुई है। उनके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे एहतियात के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।