उत्तराखंड देहरादूनSankalp Khetwal new Garhwali song Jhanwari

पहाड़ के संकल्प खेतवाल आवाज में खूबसूरत गढ़वाली गीत, लोगों ने की खूब तारीफ..आप भी देखिए

अपनी मधुर आवाज से हर किसी का दिल जीत लेने वाले संकल्प खेतवाल का नया गीत ‘झंवरी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।

Sankalp Khetwal: Sankalp Khetwal new Garhwali song Jhanwari
Image: Sankalp Khetwal new Garhwali song Jhanwari (Source: Social Media)

देहरादून: संकल्प खेतवाल। उत्तराखंड का वो युवा गायक जिसने अपनी मखमली आवाज के दम पर पूरी दुनिया को उत्तराखंड की संस्कृति से रूबरू कराया। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियेलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ और स्टार प्लस के ‘दिल है हिंदुस्तानी-2’ का हिस्सा रह चुके संकल्प खेतवाल उत्तराखंड के लोक संगीत को नये आयाम तक पहुंचाने में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। अपनी मधुर आवाज से हर किसी का दिल जीत लेने वाले संकल्प खेतवाल का नया गीत ‘झंवरी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस गीत में दिल को छू लेने वाला संगीत है, साथ ही पहाड़ की खूबसूरती भी है। ‘बाजली तेरी झंवरी छमा छम...’ जैसे खूबसूरत शब्दों से सजे इस गीत को गायक संकल्प खेतवाल और भैरवाज ग्रुप ने मिलकर तैयार किया है। संकल्प और ईशान डोभाल की जुगलबंदी से गीत कर्णप्रिय और शानदार बन पड़ा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 4 जिलों में कोरोना से कोहराम..सबसे ज्यादा लोग पॉजिटिव, सबसे ज्यादा मौत
म्यूजिक प्रोडक्शन से लेकर गीत को गाने और मिक्सिंग तक की जिम्मेदारी संकल्प खेतवाल ने निभाई है। अभिनय में आयुषी नेगी का काम अच्छा है, वो बेहद खूबसूरत लगी हैं। सिनेमैटोग्राफी, एडिटिंग और डायरेक्शन सारांश बडोनी का है। क्रिएटिव डायरेक्टर मोहित यादव हैं। गीत में आपको सौड़ गांव की खूबसूरत वादियां देखने को मिलेंगी। संकल्प खेतवाल के फैंस उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, यही वजह है कि ‘झंवरी’ यूट्यूब पर रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया है। हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर गीत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। संकल्प खेतवाल इससे पहले भी कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं। चलिए अब आपको ‘झंवरी’ का वीडियो दिखाते हैं। पहाड़ी संगीत की मिठास से भरा ये गीत आपको जरूर पसंद आएगा। आगे देखें वीडियो...

सब्सक्राइब करें: