देहरादून की सड़क पर दिल्ली जैसी हरकत..पुलिस द्वारा कार रोकने पर दंपति का हंगामा (Couple uproar over stopping a car in Dehradun)
Connect with us
Image: Couple uproar over stopping a car in Dehradun

देहरादून की सड़क पर दिल्ली जैसी हरकत..पुलिस द्वारा कार रोकने पर दंपति का हंगामा

दिल्ली के बाद अब देहरादून में कोरोना के नियमों का पालन न करने पर रोका तो एक दंपति द्वारा सरेआम हंगामा कर दिया गया और पुलिस के साथ काफी बदसलूकी भी की गई। जानिए पूरा मामला-

पूरे देश में यह जानलेवा वायरस तेजी से फैल रहा है और लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है अगर उसके बावजूद भी अधिकांश लोग बेखौफ घरों से बाहर निकल रहे हैं। वे न तो नियमों का पालन कर रहे हैं और न ही किसी प्रकार की सावधानी बरत रहे हैं। और तो और उनको टोकने पर वे उल्टा पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करते हैं और बदतमीजी पर उतर आते हैं। यह बेहद शर्मनाक है कि नियमों का उल्लंघन करने के बाद भी लोग जिद पर अड़ जाते हैं और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने लगते हैं। हाल ही में दिल्ली में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। आपको याद होगा कि दिल्ली की एक खबर बहुत ही तेजी से वायरल हुई थी जहां पर दरियागंज में मास्क न पहनने पर रोके जाने पर एक दंपति ने पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और लोगों ने दंपति की जमकर आलोचना की थी। जब दिल्ली पुलिस ने उनसे मास्क न पहनने का कारण पूछा तब दंपति ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। दिल्ली के जैसा ही कुछ उत्तराखंड में भी देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड सरकार और पतंजलि का शानदार काम..140 बेड के हाईटेक कोविड अस्पताल का शुभारंभ
एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक आरोप है कि उत्तराखंड में पुलिस द्वारा बिना वजह बाहर निकलने से रोकने के बाद एक दम्पति ने बवाल मचा दिया और जमकर हंगामा किया। उत्तराखंड में इन दिनों कोविड केसों के कारण बेकाबू हो रहीं परिस्थितियों को देखते हुए साप्ताहिक कोविड कर्फ्यू लगाया जा चुका है। कर्फ्यू में बेवजह बाहर घूमने पर मनाही है। आरोप है कि देहरादून में एक टैक्सी चालक बेवजह बाहर घूम रहा था जिस बीच उसको घंटाघर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोका और वाहन सीज किया गया। उसके बाद टैक्सी मालिक दंपति मौके पर पहुंचे और वाहन को सीज करने के विरोध में उन्होंने बखेड़ा खड़ा कर दिया और जमकर हंगामा किया। खबर है कि उन्होंने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और बदसलूकी भी की। उन्होंने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई और बड़ी मुश्किल के बाद पुलिस द्वारा समझाने के बाद दंपती वापस गए।चलिए आपको पूरे मामले से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - चमोली में आपदा के बाद तबाही का मंजर..तस्वीरों में देखिए सैलाब ही सैलाब
लाइव हिंदुस्तान डॉट कॉम के मुताबिक मामला देहरादून के घंटाघर का बताया जा रहा है जहां पर बीते रविवार को कोविड कर्फ्यू लगा हुआ था और कर्फ्यू के दौरान बिंदाल पुल की तरफ से एक टैक्सी आ रही थी जिसको पुलिस ने रोका। टैक्सी के अंदर एक युवक युवती सवार थे। पुलिस ने चालक से बाहर निकलने की वजह पूछी तो चालक ने बताया कि वह युवती को लेकर जा रहा है। कारण पूछने पर बताया गया कि युवती को एक नौकरी ज्वाइन करनी है मगर रविवार के चलते ही पुलिस को इस बात पर यकीन नहीं हुआ, जिसके बाद पुलिस ने युवती से दस्तावेज मांगे मगर युवती दस्तावेज नहीं दिखा पाई। जब पुलिस ने टैक्सी चालक से टैक्सी के दस्तावेज मांगे तब चालक भी टैक्सी के दस्तावेज नहीं दे पाया। जिसके बाद पुलिस ने उनके वाहन को सीज कर लिया और वाहन के असली मालिक को वहां पर बुलाया गया। गाड़ी मालिक दंपति मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस की कार्यवाही का जमकर विरोध करते हुए वहां पर बवाल मचा दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। बता दें कि वे दोनों आधे घंटे तक वहां पर हंगामा मचाते रहे और इस बीच उन्होंने पुलिस को जमकर खरी-खोटी सुनाई और पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया। बहुत मुश्किल से दंपति को शांत करवाया गया और वापस घर भेजा गया। इस मामले पर धारा चौकी प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया है कि दंपति द्वारा पुलिस के साथ किया गया यह दुर्व्यवहार और बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अब के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी की जा रही है।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top