उत्तराखंड में भीषण हादसा..खाई में गिरी बोलेरो, 3 लोगों की मौत..8 घायल (Bolero falls in a ditch in Nainital)
Connect with us
Image: Bolero falls in a ditch in Nainital

उत्तराखंड में भीषण हादसा..खाई में गिरी बोलेरो, 3 लोगों की मौत..8 घायल

यह खबर नैनीताल जिले के विकासखंड ओखल कांडा के ग्राम सभा डालकनडियां कुंडल से है। यहां एक बोलेरो गाड़ी के एक्सीडेंट की खबर है।

उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोनावायरस के कहर के बीच उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक बुरी खबर आ रही है। यह खबर नैनीताल जिले के विकासखंड ओखल कांडा के ग्राम सभा डालकन्या कुंडल से है। यहां एक बोलेरो गाड़ी के एक्सीडेंट की खबर है। बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है और 8 लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक केंद्र ओखल कांडा में 108 के माध्यम से पहुंचाया गया है। कुछ घायलों को हल्द्वानी अस्पताल में रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तराखंड में 18 मई तक रहेगा सख्त कोरोना कर्फ्यू
प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक की डालकन्या कुंडल ग्राम सभा में रविवार शाम को एक बोलेरो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की शिनाख्त गौनियारों निवासी वाहन चालक महेश राम एवं चम्पावत जिले के खटोली निवासी गोमती देवी पत्नी त्रिलोक सिंह और गौरव सिंह पुत्र त्रिलोक सिंह के रूप में हुई है। उधर घायलों में ल्वाड़ ग्राम सभा निवासी मोहन सिंह, जगदीश, विनोद सिंह, हयात मटियाली, महिपाल, जगदीश एवं चम्पावत निवासी त्रिलोक सिंह एवं राजदीप सिंह शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय विधायक राम सिंह कैड़ा और पुलिस विभाग की टीम ने स्थानीय लोगों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। विधायक ने जिलाधिकारी से वार्ता कर मृतकों का पोस्टमार्टम ओखलकांडा में ही कराने की सहमति भी प्राप्त कर ली है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top