उत्तराखंड हरिद्वारDead body of two children found in Haridwar car

उत्तराखंड: खेलते वक्त गायब हुए थे दो बच्चे, अब कार से बरामद हुई लाशें..मचा हड़कंप

मरने वाले बच्चों की शिनाख्त 7 साल के अरहान और 8 साल के फरहान के रूप में हुई। दोनों रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहते थे और चचेरे भाई थे।

Haridwar news: Dead body of two children found in Haridwar car
Image: Dead body of two children found in Haridwar car (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में तीन दिन पहले लापता हुए दो मासूम बच्चों के शव एक कार से बरामद हुए। दोनों बच्चे शुक्रवार सुबह से गायब थे। परिजनों ने बताया कि वो घर के बाहर ही खेल रहे थे, लेकिन थोड़ी देर बाद उनका कुछ पता नहीं चला। रविवार रात बच्चों की लाश घर के पास में खड़ी कार से बरामद हुए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चों की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। मरने वाले बच्चों की शिनाख्त 7 साल के अरहान और 8 साल के फरहान के रूप में हुई। दोनों रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में रहते थे और चचेरे भाई थे। शनिवार को अरहान के पिता कुरबान ने पुलिस को दोनों की गुमशुदगी की तहरीर दी थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 18 मई तक कर्फ्यू, दूसरे राज्यों से आने वालों के लिए कड़े नियम..पढ़िए 13 बड़ी बातें
उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह 10 बजे उनका बेटा अरहान और भतीजा फरहान घर के बाहर खेल रहे थे। दोपहर तक भी जब दोनों खेलकर घर नहीं लौटे तो उन्होंने आसपास उनकी तलाश की, लेकिन बच्चों का कुछ पता नहीं चला। शिकायत मिलने पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी थी। रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली की दोनों बच्चों की लाश घर के बगल में खड़ी एक कार की पिछली सीट पर पड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर सबूत जुटाए हैं। घटना के बाद से मासूमों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे क्षेत्र में मातम पसरा है। वहीं पुलिस का कहना है कि बच्चे कार में कैसे पहुंचे और उसमें कैसे बंद हो गए, इसकी जांच की जा रही है।