उत्तराखंड उत्तरकाशीCar falls in Uttarkashi moat

पहाड़ में दर्दनाक हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..18 साल की युवती की मौत

उत्तरकाशी के यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 18 वर्षीय युवती की दर्दनाक मौत हो गई, दो व्यक्ति घायल हो गए

Uttarkashi News: Car falls in Uttarkashi moat
Image: Car falls in Uttarkashi moat (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। तेज गति बेकसूरों की जान ले रही है। शायद ही कोई ऐसा दिन बीता हो जब उत्तराखंड से सड़क हादसों की बुरी खबर सामने ना आई हो। सड़क हादसे की ऐसी ही एक खबर आ रही है उत्तरकाशी से। उत्तरकाशी के यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते सोमवार को हरेती के पास एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें 1 युवती की दर्दनाक मौत हो गई है जबकि अन्य दो वाहन सवार व्यक्ति घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार चल रहा है। 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से गाड़ी बुरी तरह तहस-नहस हो गई है और उसके परखच्चे उड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ये हैं उत्तराखंड के टॉप 5 जिले..यहां बुरी तरह फैल चुका है कोरोना संक्रमण
बता दें कि गाड़ी में तीन लोग मौजूद थे जिनमें से 18 वर्ष की युवती की दर्दनाक मृत्य हो गई है जबकि अन्य 2 लोग घायल हो गए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। जिला आपदा प्रबंधन कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की दोपहर को ब्रह्मकाल से धरासू की ओर गाड़ी जा रही थी। गाड़ी में 18 वर्षीय अंजली, 25 वर्षीय संगीता और चन्द्रकिशोर मौजूद थे। गाड़ी ब्रह्मखाल से कुछ ही दूर पहुंची थी कि अचानक ही हरेती के पास वाहन अनियंत्रित हो गई और बेकाबू होकर 200 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 18 वर्षीय अंजली की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि संगीता और चंद्र किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दी और सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। हादसे में घायल दोनों व्यक्तियों को पुलिस द्वारा एंबुलेंस सेवा की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका उपचार चल रहा है।