उत्तराखंड हल्द्वानीTheft in Bahadirabad Haridwar

उत्तराखंड: चोर घर में घुसे, मालकिन से खाना बनवाया, चाय भी पी..बाद में सब लूटकर फरार

बदमाशों ने लूटपाट से पहले कुछ ऐसा किया जो घर के मालिक के साथ-साथ पुलिस को भी हैरान कर गया। डकैती डालने वाले बदमाशों ने नकदी और जेवरात बटोरने से पहले आराम से खाना बनवाकर खाया और चाय भी पी।

Haridwar News: Theft in Bahadirabad Haridwar
Image: Theft in Bahadirabad Haridwar (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हरिद्वार का दौलतपुर गांव। सोमवार रात 11 बजे यहां बदमाशों ने गांव में रहने वाले संदीप गिरि के घर पर धावा बोल दिया। परिवार को बंधक बनाने के बाद आरोपियों में घर में रखी नकदी और जेवरात बटोरे और मौके से फरार हो गए। ये तो हुई डकैती की खबर, लेकिन बदमाशों ने घर में लूटपाट से पहले कुछ ऐसा भी किया जो घर के मालिक के साथ-साथ पुलिस को भी हैरान कर गया। डकैती डालने वाले बदमाशों ने नकदी और जेवरात बटोरने से पहले आराम से खाना बनवाकर खाया और चाय भी पी। इसके बाद परिवार वालों को बंधक बनाकर डकैती को अंजाम दिया। चलिए पूरा मामला बताते हैं। बहादराबाद के धनौरी रोड पर एक गांव है दौलतपुर। पीड़ित संदीप गिरि यहीं अपने परिवार के साथ रहते हैं। संदीप अपने गांव जटौला में दो दिन पहले अपने हिस्से की जमीन बेचकर आए थे। सोमवार देर रात बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गुड़ न्यूज: उत्तराखंड में आज 7333 लोगों ने कोरोना को हराया..देखिए हर जिले की रिपोर्ट
लुटेरों ने परिवार के लोगों को बंधक बना लिया और लाखों रुपये के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गए। संदीप ने बताया कि बदमाशों ने घर में दाखिल होने पर कहा कि उन्हें भूख लगी है। खाना खिलाओ। डर से कांप रही संदीप की पत्नी ने बदमाशों के लिए खाना बनाया। इसके बाद बदमाशों ने चाय की डिमांड की। बदमाश बार-बार कह रहे थे कि वह नौ आदमी हैं और उनका खाना बनाना है। दो घंटे बाद बदमाशों ने परिवार के लोगों को अलग-अलग कमरों में बंद कर दिया। हैरानी की बात ये है कि बदमाशों ने वारदात के दौरान अपना चेहरा नहीं ढका हुआ था। बदमाशों ने किसी के साथ मारपीट भी नहीं की। पुलिस ने बताया कि बदमाशों का मुंह न ढकना साफ-साफ इशारा करता है कि डकैती डालने के लिए आया गैंग बाहरी था, उन्हें संदीप के पास रुपया-जेवर होने की खबर भी थी। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। एक शख्स को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है।