उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Jwalapur MLA Suresh Rathore Video Viral Case

उत्तराखंड BJP विधायक की कथित अश्लील CD केस में बड़ा खुलासा..BJP नेत्री ने मांगे थे 1.5 करोड़

आरोपी महिला और उसके साथी रेप केस में फंसाने की धमकी देकर विधायक सुरेश राठौड़ (Haridwar Jwalapur MLA Suresh Rathore Video) से डेढ़ करोड़ रुपये मांग रहे थे।

Haridwar Jwalapur MLA Suresh Rathore Video: Haridwar Jwalapur MLA Suresh Rathore Video Viral Case
Image: Haridwar Jwalapur MLA Suresh Rathore Video Viral Case (Source: Social Media)

हरिद्वार: बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ को रेप केस में फंसाकर उनसे वसूली करने वाले पांचों आरोपी गिरफ्तार हो गए। गिरफ्तार लोगों में वो महिला भी शामिल है, जिसने बीजेपी विधायक को रेप केस में फंसाकर वसूली की साजिश रची थी। आरोपी डेढ़ करोड़ की वसूली की फिराक में थे, लेकिन बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ की सूझबूझ के चलते जाल में फंस गए। सुरेश राठौड़ हरिद्वार की ज्वालापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। कुछ दिन पहले एक बीजेपी नेत्री ने उन पर रेप के गंभीर आरोप लगाकर कथित वीडियो वायरल करने की धमकी थी। महिला और उसके साथी डेढ़ करोड़ रुपये मांग रहे थे। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेत्री और उसके पति सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। ब्लैकमेलिंग की साजिश में दो कथित पत्रकार भी शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ विधायक सुरेश राठौड़ ने ही केस दर्ज कराया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अब घर बनाना होगा सस्ता, 2 मिनट में पढ़िए अच्छी खबर
पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले आरोपी सुरेखा निवासी बेगमपुर बहादराबाद, उसके पति विजेंद्र, रणवीर गौतम, सतीश दास और एसडी गौतम ने विधायक सुरेश राठौड़ के नंबर पर एक वीडियो भेजा। आरोपियों ने विधायक से डेढ़ करोड़ रुपये मांगे। रुपये न मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस दौरान विधायक राठौड़ आरोपियों से लगातार बात करते रहे। बाद में डील तीस लाख रुपये में फाइनल हो गई। डील फाइनल होते ही बीजेपी विधायक ने सुरेखा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने सुरेखा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सुरेखा बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ को अच्छी तरह जानती थी। बीजेपी विधायक ने उसे मकान में पत्थर लगवाने और पार्टी में अच्छा पद दिलाने का भरोसा दिया था। वादा पूरा ना होने पर महिला ने अपने साथियों संग विधायक को रेप केस में फंसाने का षडयंत्र रचा, लेकिन बीजेपी विधायक की सूझबूझ से सभी आरोपी धर लिए गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।