उत्तराखंड देहरादूनArmyman arrested from Clement Town in Dehradun

देहरादून: प्रेमिका के पति का हत्यारा फौजी गिरफ्तार..9 महीने से चल रहा था फरार

पूछताछ में फौजी ने बताया कि वो हैदराबाद में रहने वाली युवती से प्यार करता था। कुछ समय पहले युवती ने किसी और से शादी कर ली।

Dehradun News: Armyman arrested from Clement Town in Dehradun
Image: Armyman arrested from Clement Town in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: हैदराबाद में प्रेमिका के पति की हत्या के मामले में फरार चल रहे फौजी को देहरादून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी फौजी ने हैदराबाद में रहने वाली अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी थी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से वो फरार चल रहा था। युवक अपनी यूनिट से भी पिछले आठ-नौ महीने से गायब था। प्रेमिका के पति की हत्या करने के बाद वो कुछ ही दिन पहले अपनी यूनिट (सिग्नल, क्लेमेंटटाउन) पहुंचा था। जहां देहरादून पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम गुडला श्रीनिवास रेड्डी है, 30 साल का युवक विशाखापट्टनम (आंध्र प्रदेश) का रहने वाला है। 8 मई को उसने मलकाजगिरी में अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी थी। पुलिस पूछताछ में फौजी ने बताया कि वो हैदराबाद में रहने वाली युवती भाग्यश्री से प्यार करता था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: ऑल वेदर रोड चौड़ीकरण के दौरान भूस्खलन..1 मजदूर की मौत, 2 की हालत गंभीर
कुछ समय पहले भाग्यश्री ने विजय कुमार पुत्र शंकर राव निवासी हैदराबाद, तेलंगाना से शादी कर ली। तब से वो युवती और उसके पति विजय कुमार से रंजिश रखने लगा था। 8 मई को आरोपी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और पाठल मारकर भाग्यश्री के पति की हत्या कर दी, हालांकि उसने अपनी प्रेमिका को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वो जगह-जगह छिपता रहा। 24 मई को वो अपनी यूनिट में वापस लौट आया। इस बीच उसे ढूंढते हुए तेलंगाना पुलिस की टीम भी देहरादून पहुंच गई। मंगलवार को तेलंगाना पुलिस की टीम से मिली सूचना के बाद क्लेमेंट टाउन पुलिस आर्मी एरिया में पहुंची और यहां से गुडला श्रीनिवास रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया। जरूरी कार्रवाई के बाद उसे न्यायालय के आदेश पर तेलंगाना पुलिस को सौंप दिया गया।