उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालBolero fallen in ditch in pauri garhwal

पौड़ी गढ़वाल में भीषण हादसा..खाई में गिरी बोलेरो, एक की मौत..4 लोगों की हालत गंभीर

बोलेरो में सवार लोग अपने रिश्तेदारों से मिलने डोबरिया गांव आए हुए थे। मुलाकात के बाद सभी वाहन में सवार होकर वापस चाकीसैंण जा रहे थे, कि तभी घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर बोलेरो हादसे का शिकार हो गई।

Pauri garhwal new: Bolero fallen in ditch in pauri garhwal
Image: Bolero fallen in ditch in pauri garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: कोरोना कर्फ्यू के चलते प्रदेश में वाहनों की आवाजाही थमी हुई है, लेकिन सड़क हादसे फिर भी नहीं थम रहे। जगह-जगह से सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला पौड़ी गढ़वाल का है। यहां एक बोलेरो वाहन बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला चिकित्सालय पौड़ी में एडमिट कराया गया है। हादसा घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहन में सवार सभी लोग चाकीसैंण तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये लोग अपने रिश्तेदारों से मिलने डोबरिया गांव आए हुए थे। मुलाकात के बाद सभी वाहन में सवार होकर वापस चाकीसैंण जा रहे थे। वाहन जैसे ही घोड़ीखाल-निसणी मोटर मार्ग पर पहुंचा, चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू वाहन सीधे गहरी खाई में जा गिरा.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: अतिक्रमण हटाने गई पुलिस टीम पर पथराव, कई घायल..इलाके में तनाव, देखिए वीडियो
हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। आस-पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद राजस्व विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। पुलिस टीम के पहुंचने तक वाहन में सवार एक शख्स की मौत हो चुकी थी। अन्य लोगों को किसी तरह गहरी खाई से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। सभी घायलों का पौड़ी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक हादसे में घायल 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि एक घायल व्यक्ति की हालत सामान्य है। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है, ऐसे में वाहन चलाते वक्त विशेष रूप से सावधान रहें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें।