उत्तराखंड: पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट..3 महिलाओं समेत 5 लोग गिरफ्तार (3 women and 2 men arrested in Haridwar)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: 3 women and 2 men arrested in Haridwar

उत्तराखंड: पॉश कॉलोनी में चल रहा था सेक्स रैकेट..3 महिलाओं समेत 5 लोग गिरफ्तार

शहर की पॉश कॉलोनी में कुछ महीने पहले एक दंपति ने घर किराए पर लिया था। थोड़े दिन बाद कॉलोनी में गलत लोगों का आना-जाना शुरू हो गया। लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। आगे पढ़िए पूरी खबर

हरिद्वार में देह व्यापार से जुड़े गिरोह सक्रिय हैं। इनके खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, लेकिन देह का काला धंधा रुक नहीं रहा। ताजा मामला रुड़की का है। यहां पुलिस ने एक पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। आरोपियों ने सेक्स रैकेट चलाने के लिए एक मकान किराए पर लिया हुआ था। यहीं पर शरीर का सौदा किया जाता था। पुलिस ने यहां तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक दंपति भी शामिल है। घटना सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की है। यहां गंगोत्री पुरम की एक कॉलोनी में कुछ समय पहले एक दंपति ने मकान किराए पर लिया था। कुछ ही दिन बाद यहां अनैतिक गतिविधियां शुरू हो गईं। कॉलोनी में गलत किस्म के लोगों की आवाजाही होने लगी। ये देखकर आसपास के लोगों को शक हुआ।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक्टर मनोज वाजपेयी से नाराज हुए गांव के लोग..कहा-शूटिंग शुरू की तो करेंगे आंदोलन
उन्होंने पुलिस को खबर दी। सूचना मिलने पर मानव तस्कर विरोधी सेल ने मकान में छापा मारा तो मामला सामने आ गया। मकान में देह का सौदा हो रहा था। पुलिस की कार्रवाई शुरू होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मकान में रह रहे लोगों ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने इन सभी को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से तीन महिलाओं और दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों में एक दंपति भी शामिल है। पुलिस ने सलमान निवासी गोपालीपुरम, सहारनपुर और राजू निवासी गंगोत्रीपुरम समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि पिछले महीने भी हरिद्वार पुलिस ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। उस वक्त पुलिस ने होटल से 7 महिलाओं और होटल के मैनेजर को गिरफ्तार किया था। क्षेत्र में देह व्यापार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top