उत्तराखंड पिथौरागढ़Bollywood actor Sanjay Mishra in Uttarakhand

पहाड़ में सुकून की जिंदगी जी रहे हैं दिग्गज एक्टर संजय मिश्रा..शेयर किया ये वीडियो

दिग्‍गज ऐक्‍टर संजय मिश्रा इन दिनों उत्तराखंड में हैं। हाल में उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, देखिए संजय क्या कह रहे हैं।

Sanjay Mishra Munchula Uttarakhand: Bollywood actor Sanjay Mishra in Uttarakhand
Image: Bollywood actor Sanjay Mishra in Uttarakhand (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: कोरोना वायरस से जंग जारी है। प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू की स्थिति है। कोरोना संक्रमण काल में पुलिस के सामने नई चुनौतियां हैं, लेकिन उत्तराखंड पुलिस हर चुनौती को पार कर समाज में पुलिसकर्मियों की भूमिका की नई इबारत लिख रही है, एक सकारात्मक संदेश दे रही है। कोरोना काल में उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मिशन हौसला की दुनियाभर में तारीफ हो रही है। चाहे कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराना हो या फिर जरूरतमंदों को अनाज और मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराना। पुलिस के जवान हर वक्त जनता की सेवा में तत्पर हैं। मिशन हौसला के तहत पुलिस के जवानों ने सांसों के लिए लड़ रहे मरीजों के घर ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर जीवनरक्षक दवाएं तक पहुंचाईं। जिन कोरोना मरीजों को मौत के बाद उनके अपनों ने भी छोड़ दिया था, उत्तराखंड पुलिस उन मरीजों को अंतिम विदाई भी दे रही है। कोरोना से मरने वालों का दाह संस्कार करा रही है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय मिश्रा ने भी एक वीडियो जारी कर उत्तराखंड पुलिस के काम को सराहा है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अल्मोड़ा में दहशत..एक जगह एक साथ दिखे 3 गुलदार, दूसरी जगह दिखे 4 गुलदार
कोरोना काल के नेगेटिव माहौल में ये वीडियो हर किसी के भीतर जोश भरने का काम कर रहा है। अभिनेता संजय मिश्रा ने कहा कि मैं उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला के आगे नतमस्तक हूं। इंसान हो, इंसानियत का ख्याल रखो, बाकि तो उत्तराखंड पुलिस हर वक्त आपके साथ है ही। बता दें कि दिग्‍गज ऐक्‍टर संजय मिश्रा इन दिनों उत्तराखंड में हैं। पिछले दिनों उन्होंने मर्चुला में रहते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। हाल में उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। उत्तराखंड पुलिस की तारीफ में संजय मिश्रा क्या कह रहे हैं, आप भी सुनिए।

सब्सक्राइब करें: