उत्तराखंड रामनगरCar fell into a ditch on Bahundanda-Ramnagar road

पहाड़ में दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी कार,1 व्यक्ति की मौके पर मौत..3 की हालत गंभीर

कार जैसे ही भौनडांडा-रामनगर मार्ग पर कूपी के घुमावदार मोड़ पर पहुंची, चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Nainital News: Car fell into a ditch on Bahundanda-Ramnagar road
Image: Car fell into a ditch on Bahundanda-Ramnagar road (Source: Social Media)

रामनगर: पहाड़ में बदहाल सड़कें और रफ्तार का जुनून लोगों की जान पर भारी पड़ रहा है। कोरोना कर्फ्यू में वाहनों की आवाजाही सीमित है, इसके बावजूद सड़क हादसे थम नहीं रहे। मामला अल्मोड़ा जिले का है। यहां सल्ट में बीते दिन एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक कार सवार की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को रामनगर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसा सल्ट क्षेत्र में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सल्ट के बूढ़ाकोट में परचून की दुकान चलाने वाले मेहरबान सिंह किसी निजी काम से रामनगर जा रहे थे। उनके साथ कार में क्षेत्र के 4 अन्य लोग भी बैठे हुए थे। कार पूरी रफ्तार पर थी। जैसे ही कार भौनडांडा-रामनगर मार्ग पर कूपी के करीब घुमावदार मोड़ पर पहुंची, चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा। बेकाबू कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार चला रहे मेहरबान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इस स्कूल ने देश को दिए 600 से ज्यादा सैन्य अधिकारी..इस बार अफसर बनेंगे 12 कैडेट
दुर्घटना की सूचना मिलने पर राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। हालांकि बचाव टीम के पहुंचने से पहले ही कार चला रहे मेहरबान सिंह की मौत हो चुकी थी। कार में सवार अन्य लोग दर्द से तड़प रहे थे। रेस्क्यू टीम ने उन्हें किसी तरह कार से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को इलाज के लिए रामनगर रेफर कर दिया गया। चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है। पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है। भूस्खलन की वजह से जगह-जगह रोड ब्लॉक है, ऐसे में पहाड़ी क्षेत्रों की यात्रा करते वक्त विशेष तौर पर सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून से बचें। यात्रा पर निकलने से पहले संबंधित जगह की सड़कों और मौसम के बारे में जानकारी जरूर हासिल करें।