उत्तराखंड अल्मोड़ाGym operators body found in Almora

उत्तराखंड: देवलीखान में मिली जिम संचालक की लाश..ग्रामीणों ने शक में 4 युवकों को पीटा

हंगामा कर रहे ग्रामीण चारों युवकों पर हत्या का शक जता रहे थे। राजस्व पुलिस समय पर न पहुंचती तो भीड़ चारों युवकों को पीट-पीटकर उनकी जान ले लेती। आगे जानिए पूरा मामला

almada news: Gym operators body found in Almora
Image: Gym operators body found in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा में जिम संचालक की मौत के बाद बड़ा बवाल हो गया। यहां ग्रामीणों ने युवक की मौत के बाद स्कूटी और बाइक सवार चार युवकों को घेर लिया। ग्रामीण हंगामा कर रहे थे, वो युवकों पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। डरे हुए लड़कों ने भागने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उन पर पथराव कर दिया। बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। राजस्व पुलिस समय पर न पहुंचती तो भीड़ चारों युवकों को पीट-पीटकर उनकी जान ले लेती, लेकिन शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम चारों युवकों को भीड़ के चंगुल से बचाकर पुलिस चौकी ले आई। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। राजस्व पुलिस के मुताबिक इनमें से एक युवक जिम संचालक का परिचित था। घटना रानीखेत की है। मंगलवार को यहां द्वारसौं सिमोली रोड पर टनवाड़ी गांव के पास देवलीखान से सटे जंगल में एक युवक की लाश मिली थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मुश्किल से कंट्रोल में आया कोरोना..यहां फिर से होने लगी जानलेवा लापरवाही
मृतक की शिनाख्त द्वारसौं गांव में रहने वाले 26 वर्षीय नरेंद्र सिंह राणा पुत्र बचे सिंह के रूप में हुई। इधर जैसे ही शव मिलने की सूचना गांव में पहुंची वहां गम और गुस्से का माहौल बन गया। ग्रामीणों ने इसे हत्या करार देते हुए द्वारसौं तिराहे से गुजर रहे चार युवकों को घेर लिया। उनका कहना था कि नरेंद्र को इन्हीं युवकों के साथ देखा गया था। डरे हुए युवक भागने की कोशिश करने लगे, जिससे माहौल और बिगड़ गया। ग्रामीणों ने कत्ल का संदेह जताते हुए युवकों पर पथराव कर दिया। राजस्व पुलिस ने चारों को बमुश्किल भीड़ के चंगुल से बचाया। फिलहाल धीरज कुमार, मो. शादान, मो, अनस और असद को पुलिस ने अपनी सुपुर्दगी में लिया है। युवकों से मजखाली चौकी में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नरेंद्र रानीखेत में जिम चलाता था। पूछताछ में एक युवक ने नरेंद्र को पहचानने की बात कबूली है। फिलहाल चारों से पूछताछ की जा रही है।