पहाड़ में भीषण हादसा..गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 6 साल की बच्ची समेत दो लोगों की मौत (Bolero fallen in ditch in almora)
Connect with us
Image: Bolero fallen in ditch in almora

पहाड़ में भीषण हादसा..गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 6 साल की बच्ची समेत दो लोगों की मौत

6 साल की दीक्षा परिवार संग ननिहाल से वापस लौट रही थी, इसी दौरान बोलेरो 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दीक्षा और चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

पहाड़ की सड़कें वाहन चालकों और सवारों के लिए काल साबित हो रही हैं। हर दिन हो रहे सड़क हादसों से जगह-जगह कोहराम मचा है। गुरुवार को अल्मोड़ा के सल्ट क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बोलेरो बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 6 साल की मासूम समेत दो लोगों की जान चली गई। जबकि एक ही परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक स्याल्दे ब्लॉक के बुधोड़ी गांव में रहने वाले ललित कुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बोलेरो (यूके04टीए9133) से मौलगांव स्थित अपने ससुराल गए थे। बृहस्पतिवार दोपहर करीब ढाई बजे ससुराल से लौटते समय पूनाकोट बस स्टैंड के पास बोलेरो करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

यह भी पढ़ें - उत्तरांड: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, गांव वालों ने शव हाईवे पर रखकर लगाया जाम
सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी। इस हादसे में ललित कुमार की 6 साल की बेटी दीक्षा और ग्राम रणथमल निवासी वाहन चालक सुरेंद्र सिंह (28) पुत्र ज्ञान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ललित कुमार, उनकी पत्नी पुष्पा और 3 वर्षीय बेटी कोमल गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवालय लाया गया। जिसके बाद हायर सेंटर रामनगर रेफर कर दिया गया। प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में इन दिनों मौसम खराब है, ऐसे में वाहन चलाते वक्त विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। मौसम विभाग ने पिथौरागढ़, बागेश्वर, पौड़ी, रुद्रप्रयाग, देहरादून, नैनीताल और चंपावत जैसे जिलों में आज भी भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। ऐसे में वाहन चलाते वक्त सावधान रहें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top