देहरादून: शो-रूम में लगी भीषण आग..दमकल की 11 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू (fire in dehradun showroom)
Connect with us
Image: fire in dehradun showroom

देहरादून: शो-रूम में लगी भीषण आग..दमकल की 11 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

फायर बिग्रेड को सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। लेकिन तब तक आग ने भयंकर रूप ले लिया।

देहरादून में थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत किशन नगर चौक के पास एक शोरूम की ऊपरी तीन मंजिलों में आग लग गई। दुकान कर्मचारियों द्वारा आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी गई। फायर बिग्रेड को सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। लेकिन तब तक आग ने भयंकर रूप ले लिया। घंटों की मशक्कत के बाद 11 दमकल की गाड़ियों से आग पर काबू पाया। शोरूम की ऊपरी तीन मंजिल आग लगने से जल कर खाक हो गईं। पुलिस अनुसार आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। साथ ही पुलिस की अग्रिम कार्रवाई जारी है। किशन नगर चौक के पास स्थित एक सेनेटरी सिंघल ग्रेनाइट शोरूम में शाम को बंद करते समय देखा कि शोरूम की पांच मंजिलों के ऊपरी तीन मंजिलों में धुंआ निकल रहा है। कर्मचारियों ने आनन-फानन में फायर बिग्रेड को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - देहरादून: छोटी सी बात पर पति ने पत्नी को मारा चाकू..3 साल की बेटी को भी नहीं बख्शा
सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाना चाहा, लेकिन तब तक आग ने काफी भयंकर रूप ले लिया और आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों से आग पर काबू नहीं पाया जा सका तो फायर बिग्रेड की एक के बाद एक कुल 11 गाड़ियां बुलानी पड़ीं। कई घंटों बाद आग काबू पाया गया। आग लगने से ऊपरी तीन मंज़िलों में रखा प्लास्टिक का जल कर खाक हो गया। शोरूम की ऊपरी मंजिलों में प्लास्टिक का सामान रखा हुआ था, जिसमें संभवत: शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। साथ ही आग लगने से शोरूम मालिक का लाखों रुपए का नुकसान हो गया। फिर भी पुलिस द्वारा आग लगने से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top