उत्तराखंड: सोशल मीडिया लड़की से चैटिंग, फिर हुआ मिलने का वादा..लड़के की बाइक लुट गई (Girl cheated boy in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Girl cheated boy in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: सोशल मीडिया लड़की से चैटिंग, फिर हुआ मिलने का वादा..लड़के की बाइक लुट गई

लड़कों को सोशल मीडिया पर दोस्ती का लालच देकर लड़कियां बना रही हैं शिकार। उधमसिंह में भी ऐसे ही एक युवक को एक शातिर लड़की ने शिकार बना डाला।

क्या आपको भी सोशल मीडिया का चस्का है और आप भी अधिकांश समय ऑनलाइन मिले दोस्तों से बात करने में बिताते हो? क्या आप भी अंजान लड़कियों से दोस्ती कर चैटिंग करते हैं? तो ज़रा सतर्क हो जाइए क्योंकि सोशल मीडिया की यह दोस्ती और अंजान लड़कियों से बात करना आपकी जेब को बेहद भारी पड़ सकता है। हैरान मत होइए, ऐसा ही कुछ ऊधमसिंह नगर में भी देखने को मिला। यूएसनगर के एक युवक को इंटरनेट पर एक लड़की से बात करना उसकी जेब को बेहद भारी पड़ गया और लड़की से दोस्ती करने की उसको एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। अंजान लड़की से चैट करने के चक्कर में युवक ने अपनी बाइक गंवा दी। रह गए न आप भी हैरान? चलिए आपको पूरे मामले की जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून: शो-रूम में लगी भीषण आग..दमकल की 11 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
पीड़ित मोहम्मद इकराम काशीपुर की ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है। इकराम ने पुलिस में तहरीर देते हुए अपनी आपबीती सुनाई और अपने साथ हुए इस फ्रॉड के बारे में जानकारी दी। उसने तहरीर में बताया वह एक गैराज में मैकेनिक का काम करता है। कुछ दिनों पहले उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखा जिसमें पायल नामक लड़की का नंबर दे कर लिखा था कि जिसको पायल से बात करनी है या मिलमा है वो इस नंबर पर कॉल कर सकता है। लड़की से बात करने के उत्साह में बिना कुछ सोचे इकराम ने नंबर पर कॉल कर दिया। फोन लगा नहीं तो इकराम ने बात करने का दूसरा जरिया ढूंढते हुए पायल को व्हाट्सएप कर दिया। पायल का रिप्लाई आया और दोनों एक-दूसरे से घंटो-घंटो बातचीत करने लगे।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: मां-बाप ने बच्चों को पढ़ाई करने श्रीनगर भेजा..कॉलेज में चरस बेचने लगे लाडले
पायल ने इकराम को बताया कि वह नैनीताल के रामनगर की मूल निवासी है और बाजपुर में एक फैक्ट्री में काम करती है। अपनी बातों में इकराम को फंसा कर उसने उसको फैक्ट्री के पास मिलने के बुलाया। पायल से मिलने को उत्साहित इकराम अपनी पिता की बाइक में अपने चचेरे भाई के साथ फैक्ट्री के पास पहुंचा। आईजीआई तिराहे के पास इकराम पायल का इंतजार करने लगा। पायल तो आई नहीं मगर 3 गुंडे वहां धमक पड़े। जब तक इकराम को कुछ समझ पाता तबतक तीनों गुंडों ने इकराम और उसके चचेरे भाई के साथ मारपीट करनी शुरू करदी और उसकी बाइक छीन के भाग गए। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच-पड़ताल चल रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top