उत्तराखंड हरिद्वारrobbery from bike rider in haridwar

उत्तराखंड: बीच सड़क पर बाइक रोकी, बाइक सवार को बुरी तरह पीटा..कैश लूटकर भागे बदमाश

हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक एक युवक को बेरहमी से पीट कर उसके पास से 23 हजार नकदी लूट कर फरार हो गए हैं।

Haridwar news: robbery from bike rider in haridwar
Image: robbery from bike rider in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार के भट्टी पुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। हरिद्वार में आए दिन लूटपाट की घटनाएं घटित हो रही हैं। बीते शनिवार को भी हरिद्वार में एक लूटपाट की बड़ी घटना हो गई जिसके बाद लोगों के बीच में हड़कंप मच गया। बिजली घर के सामने कुछ बाइक सवार युवकों ने एक युवक को बेरहमी से पीट कर उसके पास से 23 हजार नकद लूट लिए और वहां से फरार हो गए। इसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। आपको बता दें कि बीते शनिवार की देर शाम को पथरी थाना क्षेत्र में लूटपाट की दो घटनाएं सामने आई हैं और इन दोनों घटनाओं को बाइक सवार युवकों ने अंजाम दिया है। पीड़ित की पहचान यूनूस के रूप में हुई है जो कि पथरी थाना क्षेत्र के भट्टीपुर बिजली घर का निवासी है। यूनुस को कुछ बाइक सवार युवकों ने बेरहमी से पीटा और उसके पास से 23 हजार छीन कर फरार हो गए। बीते शनिवार को ही धारीवाला से आ रहे एक युवक को भी बाइक सवार युवकों द्वारा लूट लिया गया। क्षेत्र में एक ही दिन में बाइक सवार युवकों द्वारा लूटपाट की दो घटनाएं घटने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: उत्तराखंड में 22 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू
पूर्व ग्राम प्रधान मोहम्मद शादाब ने जानकारी देते हुए बताया कि भट्टीपुर बिजली घर के सामने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया। दरअसल पीड़ित युनूस को कुछ बाइक सवार युवकों ने बुरी तरह पीटा और उसके 23 हजार नकदी छीन कर फरार हो गए। कई बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने पीड़ित को रोकने की कोशिश की और जब यूनुस नहीं रुका उन्होंने बेरहमी से उसको पीटा और उसके पैसे लूट कर फरार हो गए जिसके बाद यूनुस ने पूर्व ग्राम प्रधान समेत अपने परिजनों को इस बारे में सूचित किया और अपने साथ हुई लूटपाट के बारे में बताया जिसके बाद वे सभी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अब पुलिस ने मामले की गहराई से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि जिस जगह पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया उससे महज 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस चेकिंग की जा रही थी। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली के ऊपर भी बड़ा सवाल उठता है।