उत्तराखंड उधमसिंह नगरHoneytrap 3 accused arrested in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: लड़कों को लड़कियों के जाल में फंसाकर करते थे ब्लैकमेल..अब हुए गिरफ्तार

ये लोग लड़कियों के सहारे युवाओं को फंसाते थे, बाद में वीडियो बनाकर उनसे मोटी रकम मांगते थे। गिरोह का एक सदस्य पुलिस की वर्दी में पहुंचकर पीड़ितों को कार्रवाई की धमकी भी देता था।

Udham Singh Nagar News: Honeytrap 3 accused arrested in Udham Singh Nagar
Image: Honeytrap 3 accused arrested in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: प्रदेश में युवाओं को सोशल मीडिया के जरिए हनी ट्रैप करने वाले कई गिरोह सक्रिय हैं। गिरोह के लोग युवतियों के जरिए युवकों को झांसा देते हैं। बाद में लड़कियां कॉल कर युवकों को अपने साथ कमरे में ले जाती हैं। इसके बाद लड़कियों के अन्य साथी परिजन बनकर मौके पर पहुंच जाते हैं और पीड़ितों को ब्लैकमेल करना शुरू कर देते हैं। रुद्रपुर में पुलिस ने ऐसे ही गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये लोग पीड़ितों के वीडियो बनाकर उनसे मोटी रकम मांगते थे। गिरोह का एक सदस्य पुलिस की वर्दी में पहुंचकर पीड़ितों को कार्रवाई की धमकी भी देता था। इस मामले में पुलिस ने गोला रोड लालकुआं निवासी मो. यामीन की तहरीर पर गैंग के तीन सदस्य कुलविंदर निवासी शांति विहार रुद्रपुर, मोनू निवासी सिरौली बरेली व दीवान सिंह निवासी कालाढूंगी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: BJP की महिला नेता गिरफ्तार, पार्टी से भी हुई निष्कासित..अमेरिका से आई थी मेल
इन लोगों के खिलाफ पीड़ित मो. यामीन ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि आरोपी उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये मांग रहे थे। वो 27 हजार रुपये आरोपियों को दे भी चुका है। पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवती ने कॉल कर उसके संग दोस्ती की थी। 12 जून को लड़की ने उसे मिलने के लिए रुद्रपुर स्थित घर बुलाया। बाद में युवती ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। कुछ देर बाद चार लोग एकदम से दरवाजा खोलकर भीतर आ गए। इन्होंने पीड़ित को धमकाया, उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपियों में से एक पुलिस की वर्दी में था। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना में शामिल बलवीर, दीपा और पूजा की तलाश की जा रही है। ये गैंग इससे पहले भी शक्तिफार्म, काशीपुर और बहेड़ी के युवकों को जाल में फंसा कर पैसा ऐंठ चुका है।