उत्तराखंड हरिद्वारtire theft gang in haridwar

उत्तराखंड: कहीं आपकी गाड़ी का तो नहीं हुआ ऐसा हाल? जरा सावधान रहें

युवक की टाटा सफारी अस्पताल के बाहर खड़ी थी। थोड़ी देर बाद कार मालिक अस्पताल से बाहर आया तो कार के दो पहिए गायब मिले। कार को ईंटों पर खड़ा किया गया था।

haridwar news: tire theft gang in haridwar
Image: tire theft gang in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: अगर आप हरिद्वार में रहते हैं और कार के मालिक हैं तो इस खबर को ध्यान से पढ़ें। हो सकता है आप रात को अपनी कार घर के पास पार्क कर चैन की नींद सो रहे हों, लेकिन अगली सुबह आपकी कार हवा में तैरती मिले। यहां शातिर चोरों की नजर अब महंगी कारों पर नहीं, बल्कि उनके टायरों पर है। रानीबाग में रहने वाले युवक के साथ भी यही हुआ। रात के वक्त किसी ने युवक की कार के टायर निकाल लिए। यही नहीं टायर निकालने के बाद चोर कार को ईंटों पर टिका कर फरार हो गए। परेशान युवक ने अब इसकी शिकायत पुलिस में की है। ये घटना जिस जगह हुई वो जगह पुलिस थाने से महज 10 कदम की दूरी पर है। पीड़ित युवक रात के वक्त अस्पताल आया हुआ था। तभी चोरों ने उसकी गाड़ी के टायर निकाल लिए। पीड़ित भव्य नारायण ने बताया कि उनकी नानी अस्पताल में भर्ती है। रात के वक्त वो नानी को खाना देने के लिए अस्पताल आए हुए थे। किन्हीं कारणों से उन्हें वहां रुकना पड़ गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ की गोल्डन गर्ल रेनू का नेक काम, पहाड़ के बच्चों को फ्री में दे रही हैं कराटे की ट्रेनिंग
अस्पताल में थोड़ी देर रुकने के बाद जब भव्य नारायण बाहर आए तो उनकी गाड़ी के पहिए गायब मिले। कोई टाटा सफारी वाहन के पिछले दोनों टायर निकाल कर ले गया था। गाड़ी ईंट पर खड़ी थी। ये देख युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। बाद में पीड़ित ने आनन-फानन में आसपास के सीसीटीवी कैमरों में खुद खोजबीन की, लेकिन चोरों का कुछ सुराग नहीं लगा। थक-हारकर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा और टायर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हरिद्वार में ऐसी घटनाएं पहले भी हुई है। यहां एक बार फिर टायर चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। वहीं थाने से महज दस कदम की दूरी पर खड़ी कार के टायर चोरी होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। लोगों ने कहा कि जब थाने के एकदम पास खड़ी कार के पहिए गायब हो गए, तो भला वो सुरक्षा की उम्मीद किस से करें।