उत्तराखंड देहरादूनMan arrested for making fake ID of Uttarakhand DGP Ashok Kumar

उत्तराखंड: DGP की फर्जी फेसबुक ID बनाने वाला गिरफ्तार..राजस्थान से पकड़ा गया इरशाद

आरोपी का नाम इरशाद है जो कि भरतपुर राजस्थान का रहने वाला बताया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आरोपी भरतपुर से आंध्र प्रदेश भाग गया था।

DGP Ashok Kumar: Man arrested for making fake ID of Uttarakhand DGP Ashok Kumar
Image: Man arrested for making fake ID of Uttarakhand DGP Ashok Kumar (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है। यह खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से है। दरअसल उत्तराखंड पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। आपको याद होगा कि कुछ वक्त पहले उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार की फेक फेसबुक आईडी बनाई गई थी। इस फेक फेसबुक आईडी के जरिए लोगों को मैसेज भेजे जा रहे थे। अब खबर है कि डीजीपी अशोक कुमार की फेक फेसबुक आईडी बनाने वाला गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम इरशाद है जो कि भरतपुर राजस्थान का रहने वाला बताया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि आरोपी इरशाद इसके बाद भरतपुर से आंध्र प्रदेश भाग गया था। अलग-अलग टीमें इरशाद को ट्रैक कर रही थी। इरशाद के आंध्र प्रदेश भागने के बाद राज्य पुलिस और एसटीएफ के लिए उसे गिरफ्तार करना पड़ा चैलेंज बन गया था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 6 जुलाई तक बढ़ाया जा सकता है कर्फ्यू, जानिए क्या खुलेगा और क्या नहीं
आखिरकार पुलिस ने इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल साइबर ठगों ने उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार की फेक फेसबुक आईडी बनाकर ठगी की कोशिश की थी। तनुज ओबरॉय ने मोती बाजार में साइबर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था। तहरीर में तनुज ने बताया था कि सोमवार की रात एक फेसबुक आईडी से मैसेज आया और 10000 रुपये की मांग की गई। फेसबुक आईडी की प्रोफाइल पर डीजीपी अशोक कुमार की फोटो लगी थी। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क साधा था। शुरुआती जांच में पता चला था कि आरोपी का कनेक्शन बिहार झारखंड और राजस्थान से हो सकता है। इसके बाद 6 टीमें बनाई गई थी और इसकी जांच शुरू की गई थी। आखिरकार इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है।