उत्तराखंड हरिद्वार8 people seriously injured when Innova car collided with tractor in Haridwar

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर से टकराई इनोवा... 8 लोगों की हालत गंभीर

हरिद्वार में बीती देर रात को कनखल क्षेत्र में इनोवा कार लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई जिसमें कुल 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, 5 की हालत नाजुक बताई जा रही है-

accident news: 8 people seriously injured when Innova car collided with tractor in Haridwar
Image: 8 people seriously injured when Innova car collided with tractor in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड से आए दिन सड़क हादसों की दिल दहला देने वाली खबरें सामने आती हैं। तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। उत्तराखंड के हरिद्वार से भी सड़क हादसे की बड़ी खबर आ रही है। हरिद्वार में बीती रात जबरदस्त सड़क हादसा हो गया। दिल्ली के गुरुग्राम से आई इनोवा गाड़ी और लकड़ी से भरे ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना हरिद्वार के कनखल क्षेत्र की बताई जा रही है। बीती देर रात को इनोवा गाड़ी लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में हरियाणा के गुड़गांव से 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनमें से 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में सभी को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: हरियाणा के युवकों ने दारू पीकर चाय वाले को पीटा, लोगों ने सिखाया सबक..देखिए वीडियो
चलिए आपको पूरे हादसे की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात को हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में स्थित सिंहद्वार फ्लाईओवर पर इनोवा गाड़ी जा रही थी। गाड़ी के अंदर कुल 8 लोग सवार थे। अचानक ही गाड़ी संतुलन खो बैठी और सीधा लकड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा में मौजूद 3 पुरूष और 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए हैं। आनन-फानन में घायलों को पुलिस की मदद से आसपास पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे में घायल 8 लोगों में से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।