उत्तराखंड रुद्रपुरThe vehicle hit the bike in Rudrapur

उत्तराखंड: तेज रफ्तार वाहन ने जीजा और साले को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत

यूएसनगर में गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार के ट्राला वाहन ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचल दिया जिसमें दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। पढ़िए पूरी खबर-

udham singh nagar news: The vehicle hit the bike in Rudrapur
Image: The vehicle hit the bike in Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। बेपरवाह वाहन चालकों की लापरवाही का खामियाजा बेकसूरों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है। उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ। यूएसनगर में गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार के ट्राला वाहन ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचल दिया जिसमें दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। बता दें कि जीजा और साले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जिसके बाद आसपास में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वाहन चालक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने वाहन को सीज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी वाहन चालक के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी में जुट गई है। चलिए आपको पूरे हादसे की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना रिटर्न्स, पहाड़ के 1 ही गांव में 6 बच्चों समेत 22 लोग पॉजिटिव
मृतकों की पहचान जीजा-साला एवन और देवेंद्र के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक देवेंद्र एक फाइनेंस बैंक में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। दोनों जीजा-साले आज सुबह काशीपुर बाईपास रोड से गुजर रहे थे कि अचानक ही एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने दोनों की बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। दरअसल वाहन चालक अपने वाहन को मोड़ रहा था और इसी के साथ बगल में गुजर रही बाइक में जीजा-साला उसकी चपेट में आ गए और दोनों बाइक से छिटक कर गिर पड़े और वाहन की चपेट में आ गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जिसके बाद आसपास के लोगों के बीच में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस पूरे हादसे की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन चालक को अपनी हिरासत में लिया और वाहन को सीज कर लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।