उत्तराखंड अल्मोड़ाAam Aadmi Party leader accused of beating youth in Almora

उत्तराखंड: AAP के बड़े नेता पर युवक को पीटने का आरोप, चोट गंभीर हुई तो बढ़ेंगी मुश्किलें

शुक्रवार रात आप नेता और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पवन मेहरा को गंभीर चोट लगी है। घटना के वक्त दोनों ही पक्ष शराब के नशे में धुत थे।

Almora News: Aam Aadmi Party leader accused of beating youth in Almora
Image: Aam Aadmi Party leader accused of beating youth in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में कुनबा बढ़ाने में जुटी आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अल्मोड़ा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पवन मेहरा ने मारपीट कर घायल करने के आरोप लगाए हैं। जानकारी के मुताबिक आप नेता अमित जोशी और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पवन मेहरा के बीच शुक्रवार रात मारपीट हो गई थी। दोनों ही नेताओं ने घटना के बाद एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घायल एनएसयूआई नेता की आंख में गंभीर चोट लगी है। पुलिस के मुताबिक अगर आंख की जांच में गंभीर चोट या क्षति का पता चला तो आम आदमी पार्टी के दो नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे में धाराएं बढ़ा दी जाएंगी। फिलहाल तो पुलिस बयान दर्ज करने की तैयारी कर रही है, क्योंकि अभी तक दोनों ही पक्ष बयान दर्ज करने के लिए कोतवाली नहीं आए हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तेज रफ्तार वाहन ने जीजा और साले को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत
शुक्रवार को मारपीट के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पवन मेहरा ने कोतवाली में तहरीर दी थी। पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया था। जिसमें दोनों के शराब के नशे में होने का पता चला है। मामले में दोतरफा केस दर्ज हुआ है। एनएसयूआई नेता पवन मेहरा ने आप नेता अमित जोशी के साथ ही रोहित सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है। डॉक्टर ने पवन मेहरा की आंख में गंभीर चोट पहुंचने की संभावना जताते हुए अपनी रिपोर्ट में जरूरी जांच करने की सलाह दी है। पुलिस का कहना है कि अगर जांच में एनएसयूआई नेता की आंख में लगी चोट गंभीर पाई गई तो आम आदमी पार्टी के नेता अमित जोशी के खिलाफ धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं। कोतवाल अरुण कुमार के मुताबिक डॉक्टर ने मारपीट में घायल एनएसयूआई नेता की कुछ जरूरी जांचें कराने को कहा है। मामला गंभीर हुआ तो आप नेताओं के खिलाफ धाराएं बढ़ाई जाएंगी। जल्द ही दोनों पक्षों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।