उत्तराखंड रुद्रपुरThe truck hit the bike in Rudrapur, the video went viral

उत्तराखंड: बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो लोगों की मौके पर ही मौत..देखिए हादसे का वीडियो

गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार के ट्राला वाहन ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचल दिया जिसमें दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- CNE TV)

udham singh nagar news: The truck hit the bike in Rudrapur, the video went viral
Image: The truck hit the bike in Rudrapur, the video went viral (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर में गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार के ट्राला वाहन ने बाइक सवार जीजा और साले को कुचल दिया जिसमें दोनों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई हैं। इस हादसे में जीजा और साले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जिसके बाद आसपास में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वाहन चालक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने वाहन को सीज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी वाहन चालक के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी में जुट गई है। चलिए आपको पूरे हादसे की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। मृतकों की पहचान जीजा-साला एवन और देवेंद्र के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक देवेंद्र एक फाइनेंस बैंक में कर्मचारी के तौर पर कार्यरत था। दोनों जीजा-साले आज सुबह काशीपुर बाईपास रोड से गुजर रहे थे कि अचानक ही एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्राले ने दोनों की बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: AAP के बड़े नेता पर युवक को पीटने का आरोप, चोट गंभीर हुई तो बढ़ेंगी मुश्किलें
दरअसल वाहन चालक अपने वाहन को मोड़ रहा था और इसी के साथ बगल में गुजर रही बाइक में जीजा-साला उसकी चपेट में आ गए और दोनों बाइक से छिटक कर गिर पड़े और वाहन की चपेट में आ गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जिसके बाद आसपास के लोगों के बीच में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस पूरे हादसे की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन चालक को अपनी हिरासत में लिया और वाहन को सीज कर लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- CNE TV)

सब्सक्राइब करें: