उत्तराखंड चमोलीTwo youths died under suspicious circumstances in Chamoli district

चमोली जिले से बड़ी खबर, दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत..मचा हड़कंप

चमोली जिले के थराली में दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। पोस्टपार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की गुत्थी सुलझेगी।

Chamoli News: Two youths died under suspicious circumstances in Chamoli district
Image: Two youths died under suspicious circumstances in Chamoli district (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड के चमोली जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। चमोली जिले के थराली क्षेत्र में हाल ही में तब हड़कंप मच गया जब दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मृत्यु हो गई। मृत्यु का कारण अब तक पता नहीं लग सका है मगर दोनों युवकों की मृत्यु के बाद से ही क्षेत्र में लोगों के बीच में हड़कंप मचा हुआ है। मामला थराली के मींमगधेरा कस्बे के भिरतोली का बताया जा रहा है। बीते सोमवार को क्षेत्र के दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु की गुत्थी सुलझ पाएगी। मृतकों की पहचान 23 वर्षीय परीक्षित और 24 वर्षीय देवेंद्र गौड़ के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हल्द्वानी में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, इलाके में तनाव..पुलिस फोर्स तैनात
मृतक परीक्षित की वर्कशॉप थी और देवेंद्र की भी मोटरपार्ट्स की दुकान थी। अचंभे की बात यह है कि दोनों ही युवक अपनी-अपनी दुकानों में मृत पाए गए। सूचना मिलते ही उप जिला अधिकारी सुधीर कुमार थाना अध्यक्ष और पुलिस चौकी प्रभारी नवीन नेगी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों की मौत बिजली के करंट लगने से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा और यह मृत्यु की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।