हरिद्वार- शादी में डीजे पर नाचने को लेकर लड़े बाराती-घराती, मारपीट में युवक की मौत (assault during marriage in roorkee)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: assault during marriage in roorkee

हरिद्वार- शादी में डीजे पर नाचने को लेकर लड़े बाराती-घराती, मारपीट में युवक की मौत

शादी समारोह के दौरान मामूली बात पर बाराती और घराती आपस में भिड़ गए। बात कहासुनी से बढ़ते हुए मारपीट तक जा पहुंची और इसी बवाल में एक 28 साल के लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ गई।

हमारे यहां शादी-ब्याह के आयोजन में हर छोटी-छोटी बात का खास ख्याल रखना पड़ता है। चाहे कुछ हो जाए, बारातियों की आवभगत में कमी हुई तो छोटी-छोटी बातों पर हंगामा मचते देर नहीं लगती। कई बार तो यही मामूली सी बातें किसी की शादी तक तुड़वा देती हैं, तो कहीं हंसी-खुशी का माहौल ही गमगीन कर देती हैं। हरिद्वार के रुड़की में एक ऐसी ही घटना हुई है। यहां शादी समारोह के दौरान मामूली बात पर बाराती और घराती आपस में भिड़ गए। बात कहासुनी से बढ़ते हुए मारपीट तक जा पहुंची और इसी बवाल में एक 28 साल के लड़के को अपनी जान गंवानी पड़ गई। घटना पिरान कलियर के अकोढ़ा खुर्द गांव की है। बुधवार को यहां मोहम्मदपुर टांडा गांव से बारात आई थी। बाराती अपने साथ डीजे लेकर पहुंचे थे, जिस पर वो जमकर नाच रहे थे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हर की पैड़ी पर हुक्का पी रहे थे हरियाणा के 6 लोग, जमकर हुई धुनाई..देखिए वीडियो
इस बीच लड़की पक्ष के लोग भी डीजे पर नाचने लगे, लेकिन बारातियों को ये बात बुरी लग गई। तभी नाचते-नाचते किसी घराती ने डीजे वाले से पसंदीदा गाने की फरमाइश कर दी, फिर क्या था बारात में आए लोग घरातियों से लड़ने लगे। कहने लगे कि डीजे वो लेकर आए हैं, इसलिए उनकी पसंद के गाने ही बजेंगे। बस इतनी सी बात का बतंगड़ बन गया। दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। बारातियों पर गांव के लोग भारी पड़े। मौके पर जमकर मारपीट होती रही। जिसमें मोहम्मदपुर टांडा के रहने वाले 28 साल के बसंत पुत्र नैन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हमले में दूल्हे का भाई राहुल, अरुण, अरविंद और तुषार नाम के युवक को गंभीर चोट लगी है। जिन्हें पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : कविन्द्र सिंह बिष्ट: उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top