उत्तराखंड टिहरी गढ़वालThe truck hit the bus in Tehri Garhwal

गढ़वाल: तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में मायके जा रही महिला की मौत

हादसे में जान गंवाने वाली बृजेश्वरी देवी ऋषिकेश से अपने मायके जा रही थी। घर पर बेटी के स्वागत की तैयारियां थीं, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया।

Tehri Garhwal News: The truck hit the bus in Tehri Garhwal
Image: The truck hit the bus in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: अनलॉक में मिली ढील के बाद सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बढ़ गई है, इसी के साथ सड़क हादसे भी बढ़ रहे हैं। ताजा मामला नई टिहरी का है। जहां ऋषिकेश से बूढ़ाकेदार जा रही रोडवेज की बस ताछिला में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में बस में सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि बस का ड्राइवर चोटिल हो गया। बस-ट्रक की भिड़ंत होते ही बस में चीख-पुकार मच गई। बाद में बस में सवार सभी 19 सवारियों को दूसरी बस से उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। ट्रक का चालक हादसे के बाद से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। हादसा शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे हुआ। सवारियों से भरी रोडवेज बस ऋषिकेश से बूढ़ाकेदार जा रही थी। ये बस जैसे ही ताछिला पहुंची, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून-मसूरी रोड पर लगा 10 Km लंबा जाम, वीकेंड पर उमड़ा लोगों का सैलाब
उसे निजी वाहन से एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। मरने वाली महिला की शिनाख्त 32 वर्षीय बृजेश्वरी देवी पत्नी हरीश व्यास निवासी गुमानीवाला ऋषिकेश के रूप में हुई। महिला का सिर आगे की सीट पर टकरा गया था, जिससे उसे गंभीर चोट लगी और महिला की मौत हो गई। हादसे के वक्त बृजेश्वरी देवी ससुराल से अपने मायके घैरका जा रही थी। घर पर बेटी के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन एक हादसे ने बृजेश्वरी देवी के परिवार में कोहराम मचा दिया। जैसे ही महिला की मौत की खबर घर पहुंची वहां मातम पसर गया। हादसे में बस चालक प्रकाश मैठाणी पुत्र इंद्रदत्त भी चोटिल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी है।