उत्तराखंड देहरादूनBJP preparations begin for Uttarakhand assembly elections

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP का शंखनाद, युवा CM और 60 प्लस का नारा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बूथ स्तर पर डटे कार्यकर्ताओं की बदौलत पार्टी 2022 में युवा सीएम के नेतृत्व में 60 से अधिक सीटें हासिल करेगी। उन्होंने अगले दो महीनों की प्लानिंग के बारे में भी बताया।

Uttarakhand Assembly Elections: BJP preparations begin for Uttarakhand assembly elections
Image: BJP preparations begin for Uttarakhand assembly elections (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी युवा मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जोर-शोर से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। चुनाव की रणनीति को लेकर सोमवार को बीजेपी ऑफिस में पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी संगठन के सभी बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में जहां 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया गया वहीं, 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता के बीच जाने के लिए बीजेपी ने नारा भी दिया। बीजेपी आगामी चुनाव में 'युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस' नारे के तहत जनता के बीच जाएगी। बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्र से राज्य के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत मदद मिलने की बात कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी विश्व का सबसे बड़ा संगठन है। हमारे पास विश्व का सबसे प्रभावशाली नेतृत्व पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जनता के हित के लिए वह किसी भी स्तर तक जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड रोजगार समाचार: सिंचाई विभाग में 2046 पदों पर भर्ती के आदेश जारी
वहीं चुनाव प्रचार पर जानकारी देते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी जिलों में 10 दिन का दौरा करेंगे। सरकार के मंत्री भी जिलों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि युवा मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तराखंड के युवाओं में जोश देखने को मिल रहा है। इसलिए पार्टी 'युवा मुख्यमंत्री 60 प्लस' नारे के तहत विधानसभा चुनाव में जाएगी। बूथ स्तर पर डटे कार्यकर्ताओं की बदौलत पार्टी 2022 में युवा सीएम के नेतृत्व में 60 से अधिक सीटें हासिल करेगी। सभी पदाधिकारी महीने में 10 दिन प्रवास करेंगे। इसमें मंत्री व विधायक भी शामिल होंगे, ताकि जन समस्याओं का समाधान हो सके। यह कार्यक्रम दो महीने तक सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में चलेगा। मदन कौशिक ने कहा कि पार्टी ने आगामी 2 महीनों के कार्यक्रम भी तय किए हैं। जिसके तहत सरकार और संगठन जनता के बीच जाएगा। संगठन में सभी को मोर्चों से लेकर शक्ति केंद्र और वार्ड स्तर तक जुटना होगा।