उत्तराखंड नैनीताल7 year old boy hit by car in Haldwani

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, वाहन ने मारी 7 साल के बच्चे को टक्कर..मौके पर ही मौत

नैनीताल में एक वाहन की चपेट में आने से 7 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गई है। पुलिस आरोपी पर कड़ी कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है-

Haldwani News: 7 year old boy hit by car in Haldwani
Image: 7 year old boy hit by car in Haldwani (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड से दर्दनाक सड़क हादसों की खबरों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। आए दिन प्रदेश में बेकसूर सड़क हादसों में अपनी जान गंवा रहे हैं। वाहन चालकों की लापरवाही का खामियाजा मासूम और बेगुनाह लोगों को अपनी जान देकर भुगतना पड़ता है। तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। नैनीताल में एक मासूम की जिंदगी का भी अंत ऐसा ही दर्दनाक और खौफनाक तरीके से हुआ जिसको सुनकर आप भी सिहर उठेंगे। नैनीताल के बनभूलपुरा में एक वाहन ने 7 साल के मासूम बच्चे को टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौके पर ही दर्दनाक होती हो गई और मासूम ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। इसी के साथ में पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया और उसका वाहन भी सीज कर लिया। चलिए आपको पूरे मामले की संक्षित से जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: यूनिवर्सिटी से रिटायर प्रोफेसर की झील में मिली लाश..मचा हड़कंप
मामला नैनीताल के बनभूलपुरा के इंदिरानगर का बताया जा रहा है। बीते गुरुवार की दोपहर को इंदिरा नगर में मासूम 7 साल का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था कि भी तेज गति से आ रहे छोटे हाथी ने बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बच्चे की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को मौके से गिरफ्तार किया और इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के वाहन को कब्जे में लेकर सीज कर लिया है। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब आरोपी चालक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है। वहीं मासूम बच्चे की मौत के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि मासूम बच्चे की जिंदगी का इस तरह से होगा। हादसे के बाद से ही मासूम के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।