देहरादून में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 कॉलगर्ल समेत 13 लोग गिरफ्तार (7 girls arrested from dehradun)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: 7 girls arrested from dehradun

देहरादून में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 कॉलगर्ल समेत 13 लोग गिरफ्तार

रैकेट में शामिल लोग स्कॉर्ट वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे। ऑनलाइन बुकिंग के बाद बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं। आगे पढ़िए पूरी खबर

प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां पटेलनगर में हाईटेक तरीके से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। रैकेट में शामिल लोग स्कॉर्ट वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे। ऑनलाइन बुकिंग के बाद बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं। इस मामले में पुलिस ने 7 महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह सिर्फ देहरादून ही नहीं बल्कि मसूरी और ऋषिकेश समेत दूसरे पर्यटक स्थलों पर भी लड़कियां सप्लाई करता था। पकड़ी गई लड़कियां दूसरे राज्यों की रहने वाली बताई जा रही हैं। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार, डेढ़ दर्जन महंगे मोबाइल फोन, लैपटॉप, दर्जनों एटीएम कार्ड और नगदी बरामद की। हाईटेक गिरोह बकायदा ऑफिस खोलकर देह की खरीद-फरोख्त कर रहा था। आरोपियों ने देहरादून के देहराखास में मितान अपार्टमेंट देवऋषि एन्क्लेव में अपना हेड ऑफिस बनाया हुआ था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बदरीनाथ धाम को बदरूद्दीन का स्थान बताने वाले मौलाना ने माफी मांगी, देखिए वीडियो
ग्राहकों से मोटी रकम लेने के बाद यहीं से कॉल गर्ल्स को पर्यटक स्थलों पर भेजा जाता था। मुखबीर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मितान अपार्टमेंट में दबिश दी, तो वहां 13 लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि गिरोह का लीडर अजय कुशवाहा है। उसके जरिए लड़कियां अपार्टमेंट में रुककर बुकिंग मिलने पर अलग-अलग स्थानों पर ग्राहकों के पास जाती थीं। पुलिस ने गिरोह के सरगना अभिषेक कुशवाह के अलावा नौशाद हुसैन, राजवीर गिल, रसैल हुसैन, संजीत और सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। फ्लैट से 7 लड़कियां भी मिली, जो कि नेपाल, पश्चिम बंगाल व दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम
वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष पर फूटा पब्लिक का गुस्सा
वीडियो : आछरी : नए जमाने का गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top