उत्तराखंड देहरादून7 girls arrested from dehradun

देहरादून में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 7 कॉलगर्ल समेत 13 लोग गिरफ्तार

रैकेट में शामिल लोग स्कॉर्ट वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे। ऑनलाइन बुकिंग के बाद बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun girls: 7 girls arrested from dehradun
Image: 7 girls arrested from dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां पटेलनगर में हाईटेक तरीके से सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। रैकेट में शामिल लोग स्कॉर्ट वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों से संपर्क करते थे। ऑनलाइन बुकिंग के बाद बताए गए एड्रेस पर लड़कियां भेज दी जाती थीं। इस मामले में पुलिस ने 7 महिलाओं समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये गिरोह सिर्फ देहरादून ही नहीं बल्कि मसूरी और ऋषिकेश समेत दूसरे पर्यटक स्थलों पर भी लड़कियां सप्लाई करता था। पकड़ी गई लड़कियां दूसरे राज्यों की रहने वाली बताई जा रही हैं। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार, डेढ़ दर्जन महंगे मोबाइल फोन, लैपटॉप, दर्जनों एटीएम कार्ड और नगदी बरामद की। हाईटेक गिरोह बकायदा ऑफिस खोलकर देह की खरीद-फरोख्त कर रहा था। आरोपियों ने देहरादून के देहराखास में मितान अपार्टमेंट देवऋषि एन्क्लेव में अपना हेड ऑफिस बनाया हुआ था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बदरीनाथ धाम को बदरूद्दीन का स्थान बताने वाले मौलाना ने माफी मांगी, देखिए वीडियो
ग्राहकों से मोटी रकम लेने के बाद यहीं से कॉल गर्ल्स को पर्यटक स्थलों पर भेजा जाता था। मुखबीर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मितान अपार्टमेंट में दबिश दी, तो वहां 13 लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। जिस पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि गिरोह का लीडर अजय कुशवाहा है। उसके जरिए लड़कियां अपार्टमेंट में रुककर बुकिंग मिलने पर अलग-अलग स्थानों पर ग्राहकों के पास जाती थीं। पुलिस ने गिरोह के सरगना अभिषेक कुशवाह के अलावा नौशाद हुसैन, राजवीर गिल, रसैल हुसैन, संजीत और सुरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। फ्लैट से 7 लड़कियां भी मिली, जो कि नेपाल, पश्चिम बंगाल व दिल्ली की रहने वाली हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।