उत्तराखंड: यहां घर-घर सप्लाई हो रहा था पनीर के नाम पर ‘जहर’, पकड़े गए अब्दुल और मुकीम अली (Fake cheese seller arrested in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Fake cheese seller arrested in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड: यहां घर-घर सप्लाई हो रहा था पनीर के नाम पर ‘जहर’, पकड़े गए अब्दुल और मुकीम अली

यूएसनगर में एसओजी की टीम ने किया डेयरी पर नकली पनीर बेच रहे 2 युवकों को गिरफ्तार, 22 किलो नकली पनीर बरामद।

उत्तराखंड के यूएसनगर के बाजपुर में पुलिस ने दो युवकों को नकली पनीर की खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसओजी की टीम ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को कोतवाली ले जाया गया है। एसओजी की टीम ने डेयरी पर नकली माल बेचते हुए दोनों को दबोच लिया और उनके कब्जे से 22 किलो नकली पनीर बरामद की है। एसएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि क्षेत्र में कई दिनों से डेयरी सप्लायर्स मिलावटी माल लोगों को दे रहे थे और इसी से संबंधित कई शिकायतें भी आ रही थीं। मिलावटी माल की शिकायतों के बाद पुलिस भी चौकन्नी हो गई और बीते बुधवार की सुबह पुलिस ने भारत डेयरी के सामने नकली पनीर बेचते दो युवकों को धर दबोचा। दोनों के पास से 22 किलो नकली पनीर बरामद की गई है। आरोपियों की पहचान अब्दुल कादिर और मुकीम अली के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सच हो गई बॉलीवुड फिल्म की कहानी, पैसा डबल करने के नाम पर करोड़ों की ठगी
एएससपी काशीपुर प्रमोद कुमार में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की टीम को नकली पनीर बेचने वाले युवकों के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद बिना देरी किए एसओजी की टीम मौके पर पहुंची और दोनों आरोपी युवकों को नकली पनीर की खेप के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने माल खाद्य निरीक्षक के सुपुर्द कर दिया है। वहीं आरोपियों ने मिलावटी पनीर की सप्लाई की बात कबूली है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे उधमसिंह नगर में कई सालों से नकली पनीर की सप्लाई कर रहे हैं। वे टांडा बादली से नकली पनीर लेकर आते थे और काशीपुर, गदरपुर, सुल्तानपुर पट्टी, बाजपुर इत्यादि शहरों में डेयरी संचालकों को नकली पनीर की सप्लाई करते थे। वहीं भारत डेयरी के संचालक मेहंदी हसन का कहना है कि आरोपित आज पहली बार दुकान पनीर का सैंपल देने आए थे और यहां गिरफ्तार हो गए। वहीं खाद्य निरीक्षक ललित मोहन पांडे ने बरामद की गई पनीर को जांच के लिए लैब में भेजा गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top