उत्तराखंड: यूपी से आया दूल्हा बिना दुल्हन के वापस लौटा, पुलिस की चौकसी काम आ गई (Groom came from UP in Uttarakhand was returned)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: Groom came from UP in Uttarakhand was returned

उत्तराखंड: यूपी से आया दूल्हा बिना दुल्हन के वापस लौटा, पुलिस की चौकसी काम आ गई

उत्तराखंड में यूपी से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, बॉर्डर से ही बिना दुल्हन के यूपी वापस भेजी गई बारात

प्रदेश में कोरोना फिलहाल कंट्रोल में है मगर खतरा कम नहीं हुआ है। लोग अब भी उतनी लापरवाही बरत रहे हैं जितना पहले बरत रहे थे। सरकार द्वारा छूट मिलने के बाद लोग सभी नियम कानून भुला बैठे हैं। यूएसनगर के खटीमा में भी कुछ ऐसा ही हुआ। यूएस नगर के खटीमा में यूपी के पीलीभीत से एक शख्स बारात लेकर आया मगर बिना शादी किए ही बिना दुल्हन के बारात के साथ घर लौटना पड़ा। युवक शादी के सपने संजो के बैठा था और अपनी बारात लेकर खटीमा जा रहा था मगर युवक को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। कारण भी जान लीजिए। पीलीभीत से उत्तराखंड की सीमा पर पहुंचने के बाद दूल्हा समेत पूरी बारात की कोरोना की रैंडम जांच की गई। जांच में दूल्हा पॉजिटिव निकल गया जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में दूल्हा समेत पूरी बारात को बॉर्डर से ही वापस लौटा दिया। वहीं दूल्हे के पॉजिटिव मिलने के बाद से ही स्वास्थ्य महकमे में हड़ंकप मच गया है। बारात में लगभग 40 बाराती शामिल थे। ऐसे में सभी के ऊपर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

यह भी पढ़ें - देहरादून में देर रात बारिश का कहर, 1 दर्जन परिवार हुए बेघर
चलिए आपको पूरे मामले की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। मालमा पीलीभीत के चंदोई गांव का ह। चंदोई गांव का रहने वाले मुमताज की शादी खटीमा की युवती से होनी तय हुई थी। मुमताज शादी के दिन पीलीभीत से कार में सवार होकर बैंड बाजा लिए लगभग 40 बारातियों के साथ उत्तराखंड के खटीमा जा रहा था।उत्तराखंड बॉर्डर पर तैनात पुलिस ने दूल्हा समेत पूरी बारात को वहीं पर रैंडम सैंपलिंग के लिए रोक लिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी की कोरोना की रैंडम जांच की। एंटीजन जांच में खुद मुमताज कोरोना पॉजिटिव आ गया जिसके बाद वहां कोहराम मच गया और पुलिस ने पूरी बारात को वापस पीलीभीत लौटा दिया। बिना देरी किए पुलिस ने पीलीभीत स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दी। जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित दूल्हे को आइलोलेट कर दिया गया है। साथ ही बारात में शामिल सभी बारातियों के सैंपल लेकर जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : केदार डोली यात्रा 2021
वीडियो : शहीद मेजर की पत्नी ने पहनी सेना की वर्दी
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top