उत्तराखंड रामनगरSuraj and Ganesh die in Ramnagar

उत्तराखंड: तेज रफ्तार बाइक चला रहे थे दो दोस्त, भीषण हादसे में दोनों की मौत

रामनगर में रफ्तार के जुनून ने दो नौजवानों की जान ले ली। दोनों युवक मजदूरी कर घर वापस लौट रहे थे, इस दौरान उनकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

ramnagar bike news: Suraj and Ganesh die in Ramnagar
Image: Suraj and Ganesh die in Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: पहाड़ की सड़कों पर सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। पहले से खराब सड़कें बारिश में और जानलेवा बन गईं हैं। मामला नैनीताल के रामनगर का है। जहां सावल्दे गांव में रफ्तार का जुनून दो युवकों की जान पर भारी पड़ गया। दोनों युवक बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। तभी युवकों की बाइक मोड़ पर पुलिया और खंभे से टकरा गई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल पर कच्ची शराब के पाउच भी पड़े मिले। हादसा गुरुवार रात हुआ। कुंभगडार निवासी सूरज कुमार अपने साथी गणेश के साथ ढेला गांव से सावल्दे की ओर आ रहा था। इस दौरान सावल्दे गांव में पुलिया के पास उनकी बाइक खंभे से टकरा गई। हादसे की वजह बाइक की तेज रफ्तार बताई जा रही है। बाइक की पोल से भिड़ंत के बाद दोनों बाइकसवार युवक सड़क पर गिर गए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: यूपी से आया दूल्हा बिना दुल्हन के वापस लौटा, पुलिस की चौकसी काम आ गई
मौके से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में जान गंवाने वाला सूरज कुमार 20 साल का था, जबकि गणेश की उम्र 25 साल है। तेज रफ्तार के जुनून ने दोनों की असमय ही जान ले ली, इधर जैसे ही युवकों की मौत की खबर उनके घर पहुंची, वहां कोहराम मच गया। शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कच्ची शराब के पाऊच भी मिले हैं। एक्सीडेंट के वक्त दोनों युवक मजदूरी कर के घर वापस लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। बहरहाल पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।