देहरादून में भीषण हादसा, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर...सगे भाईयों की मौत (truck hit bike in dehradun)
Connect with us
Happy independence day 2021
Image: truck hit bike in dehradun

देहरादून में भीषण हादसा, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर...सगे भाईयों की मौत

देहरादून में ओवरटेकिंग करते समय ट्रक ने बाइक को मारी जबरदस्त टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन राज्य से सड़क हादसों की दिल दहला देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। वाहन चालकों की लापरवाही के कारण बेकसूर लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ओवरटेकिंग के चक्कर में दर्दनाक सड़क हादसे हो रहे हैं। ओवरटेकिंग के कारण दर्दनाक सड़क हादसे की ताजा खबर देहरादून से सामने आ रही है। देहरादून में दो सगे भाइयों की जिंदगी का अंत इतना दर्दनाक होगा ये उनके परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। देहरादून के बसंत विहार थाने के अंतर्गत अंबीवाला टी स्टेट में बीती देर रात एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें दो सगे भाइयों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। बता दें कि दोनों भाई बीते शुक्रवार की देर रात को दुकान बंद कर अपनी बाइक से घर लौट रहे थे कि तभी बीच रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड भू कानून: जिनको बेची अपनी जमीन, अब उनके यहां नौकरी करने को मजबूर युवा!
ओवरटेक के चक्कर में ट्रक चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद से ही आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। वहीं दो सगे भाइयों की मृत्यु के बाद से ही उनके घर में कोहराम मचा हुआ है। दो बेटों को खोने से परिवार वालों के आंसू थम नहीं रहे हैं। दोनों सगे भाई बसंत विहार में अपनी दुकान चलाते थे। दुकान बंद कर वापस लौटते वक्त यह गंभीर हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है। मृतकों की पहचान 47 वर्षीय प्रीतम सिंह और 30 वर्षीय करतार सिंह के रूप में हुई है। दोनो अंबिवाला टी स्टेट के नया गांव पेलियो के निवासी थे और दोनों की प्रेमनगर में ऑप्टिकल्स की दुकान है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: घर से लापता थे युवक-युवती, जंगल में पेड़ से लटकी मिली दोनों लाश
दोनों मूल रूप से जमालपुर कॉलोनी लुधियाना के रहने वाले थे। बीती शुक्रवार की देर रात को वे अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे कि तभी बीच में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनको ओवरटेक करने की कोशिश की और ओवरटेकिंग के चक्कर में बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे दोनों भाई छिटक कर बाइक से दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को प्रेमनगर अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनकी मृत्यु हो । हादसे के बाद ही दोनों सगे बेटों को खोने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजन सदमे में हैं। वहीं परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह उसकी तलाश कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : BJP विधायक को गांव वालों ने घेरा..कहा- विधायक न होते तो लठ पड़ते
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top