उत्तराखंड हल्द्वानीPolice raid in Haldwani spa center

उत्तराखंड: मसाज के नाम पर चल रहा था जिस्म का धंधा, अंदर का नजारा देख पुलिस भी हैरान

एक हफ्ते के भीतर हल्द्वानी के स्पा में देह व्यापार का दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले पुलिस ने सोमवार को एक स्पा में छापा मारकर 9 लड़कियों को रेस्क्यू किया था। आगे पढ़िए पूरी खबर

Haldwani Spa Centre: Police raid in Haldwani spa center
Image: Police raid in Haldwani spa center (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की मदद से स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस ने मैनेजर को मौके से गिरफ्तार कर वहां से दो महिलाओं और तीन लड़कियों को छुड़ाया। रेस्क्यू की गई लड़कियां काठगोदाम, दिल्ली और दिनेशपुर की रहने वाली हैं। वहीं स्पा सेंटर चलाने वाली संचालिका फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। स्पा से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। पुलिस ने स्पा को सील कर दिया है। मामला दुर्गा सिटी सेंटर में स्थित स्पा-19 से जुड़ा है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को यहां देह का गंदा धंधा होने की सूचना मिली थी। गुरुवार को पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने स्पा में छापा मारा तो अंदर का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। स्पा सेंटर से पांच लड़कियों को रेस्क्यू किया गया। जिनमें से दो दिल्ली, दो दिनेशपुर और एक लड़की काठगोदाम की थी। काठगोदाम की रहने वाली लड़की नाबालिग लग रही है, उसके प्रमाणपत्रों की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बेटी की शादी ने पहले मां ने पिता कोे मार डाला, पुलिस को बताई हैरान कर देने वाली बातें
पुलिस के मुताबिक बरामद लड़की की भाभी नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर में काम करती है। स्पा सेंटर का संचालक भी काठगोदाम का रहने वाला है। उसने पत्नी के नाम पर स्पा सेंटर खोला हुआ था। जहां स्पा की आड़ में गलत काम हो रहे थे। बता दें कि पिछले दिनों पुलिस ने हाइडिल गेट के पास भी एक स्पा में छापा मारकर 9 लड़कियों को छुड़ाया था। इन लड़कियों को वन स्टाप सेंटर में काउंसलिंग के बाद घरों को भेज दिया गया था, लेकिन एक लड़की घर जाने के बजाय दोबारा स्पा-19 में काम करने लगी। गुरुवार को उसे दोबारा रेस्क्यू किया गया। सोमवार को पकड़ी गई युवतियों में दो यूपी, एक-एक मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और हरियाणा की तीन युवतियां शामिल हैं। इन सभी को बेसमेंट में छिपाकर रखा गया था। अब हल्द्वानी के एक और स्पा में गलत काम होने की खबर आई है। स्पा सेंटर में मिली लड़कियों को वन स्टाप सेंटर भेजा गया है, वहां से काउंसिलिंग कर उन्हें घर भेजा जाएगा।