उत्तराखंड देहरादूनArvind Kejriwal will come to Dehradun

कल उत्तराखंड आकर बड़ी घोषणा करेंगे अरविंद केजरीवाल, सियासी दलों में मची हलचल

आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को उत्तराखंड आने का ऐलान कर के सियासी पारा बढ़ा दिया है। वो देहरादून में रोड शो भी करने वाले हैं।

Arvind Kejriwal Dehradun: Arvind Kejriwal will come to Dehradun
Image: Arvind Kejriwal will come to Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का चुनावी अभियान रफ्तार पकड़ रहा है। जब से पार्टी ने 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने के साथ पुराने बिल माफ करने का ऐलान किया है, तब से पार्टी को लेकर प्रदेशभर में बज बना हुआ है। मंगलवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड की राजनीति में हलचल मचाने आ रहे हैं। अपने उत्तराखंड दौरे की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दी। कहा जा रहा है कि देहरादून में अरविंद केजरीवाल रोड शो भी करेंगे। वो उत्तराखंड के लिए बड़े ऐलान भी करने वाले हैं। अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा ‘कल उत्तराखंड जा रहा हूं। आम आदमी पार्टी कल एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी’। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने के साथ नई-नई घोषणाएं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जब 2 साल के पवनदीप को मिली थी पहली कामयाबी, पूत के पांव पालने में दिख गए थे
आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी मंगलवार को उत्तराखंड जाने का ऐलान करके सियासी पारा बढ़ा दिया है। अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के लिए बड़ा ऐलान करने की बात लिखी है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिहाज से सीएम फेस का ऐलान कर सकती है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल जुलाई में उत्तराखंड दौरे पर आए थे। तब उन्होंने कहा था कि उत्तराखंड में आप की सरकार आई तो 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। इसके अलावा पुराने बिजली बिल माफ करने की बात भी कही थी। आप कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर ‘केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड’ बांटे हैं। बीते महीने मुफ्त बिजली देने का वादा करने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कल एक बार फिर उत्तराखंड की जनता से रूबरू होंगे।

ये भी पढ़ें: