उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar Naresh Sharma joins Aam Aadmi Party

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री के करीबी AAP में शामिल, लाइन में कई दिग्गज चेहरे..मची हलचल

नरेश शर्मा पिछले काफी समय से हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं, जबकि मेयर मनोज गर्ग हरिद्वार शहर विधानसभा में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं। दोनों जल्द ही आप का हिस्सा बन सकते हैं।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: Haridwar Naresh Sharma joins Aam Aadmi Party
Image: Haridwar Naresh Sharma joins Aam Aadmi Party (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में आप की बढ़ती सक्रियता ने सियासी दलों में खलबली मचा दी है। मंगलवार को उत्तराखंड के दूसरे दौरे पर आए आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कर्नल अजय कोठियाल को आप का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने की घोषणा की। सीएम फेस घोषित करने के साथ आप ने दूसरे राजनीतिक दलों पर बढ़त बना ली है। अब बीजेपी और कांग्रेस पर भी जल्द से जल्द सीएम फेस घोषित करने का दबाव बन गया है। इस बीच चर्चाएं हैं कि हरिद्वार बीजेपी के दो सक्रिय चेहरे जल्द ही आम आदमी पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। जिन लोगों के आप ज्वाईन करने की चर्चाएं हैं, उनमें पहला नाम महापौर और बीजेपी नेता मनोज गर्ग का है। कहा जा सका है कि वो जल्द ही आप ज्वाईन करने वाले हैं। दूसरा नाम बीजेपी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष नरेश शर्मा का है। नरेश शर्मा को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का करीबी माना जाता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के करीबी नरेश शर्मा ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है वहीं दूसरी ओर पिछली विधानसभा चुनाव में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के खिलाफ खड़े हुए गदरपुर से जरनैल सिंह काली ने भी आप का दामन थाम लिया है। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने शर्मा ने आप की सदस्यता लेने के बाद ही शर्मा ने हरिद्वार ग्रामीण सीट से अपनी दावेदारी ठोक दी सूत्रों की माने तो नरेश हरिद्वार ग्रामीण से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ‘उत्तराखंड को बनाएंगे विश्व भर के हिंदुओं की आध्यात्मिक राजधानी’-केजरीवाल का बड़ा ऐलान
बताया जा रहा है कि वो मदन कौशिक के नजदीकी रिश्तेदार हैं। उनके भी आप में शामिल होने की खबर है। नरेश शर्मा पिछले काफी समय से हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हैं, जबकि मेयर मनोज गर्ग हरिद्वार शहर विधानसभा में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं। इन दोनों नेताओं के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चा है। बात करें चुनाव की तैयारियों की तो आम आदमी पार्टी का चुनाव अभियान जोर-शोर से जारी है। चुनावी मुकाबले से ठीक छह महीने पहले आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को अपने स्टार प्रचारक अरविंद केजरीवाल को चुनावी मैदान में उतारते हुए पहला बड़ा रोड शो आयोजित किया। घंटाघर से दिलाराम चौक के बीच करीब सवा घंटे तक चले रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ उमड़ी। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं में खूब जोश नजर आया।