उत्तराखंड देहरादून3 girls arrested in dehradun selaqui

देहरादून: घर में खुलेआम चल रहा था जिस्म का धंधा, आपत्तिजनक स्थिति में मिली लड़कियां

देह व्यापार के जुर्म में पकड़ी गई महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। ज्यादा पैसा कमाने के लालच में वो अपने घर में ही सेक्स रैकेट चलाने लगी। आगे पढ़िए पूरी खबर

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
dehradun girls arrested: 3 girls arrested in dehradun selaqui
Image: 3 girls arrested in dehradun selaqui (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के टूरिस्ट प्लेस देह के सौदागरों के निशाने पर हैं। कभी स्पा में सेक्स रैकेट पकड़े जा रहे हैं, तो कभी कॉलोनियों में। हरिद्वार, देहरादून और नैनीताल में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हाल में देहरादून पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने जिले के सेलाकुई क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। जिस घर में ये काम चल रहा था, वो किराए पर लिया गया था। अनैतिक देह व्यापार के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत चौहान वाली गली बांयाखाला में देह व्यापार किया जा रहा था। आरोपी पायल मित्तल व इस्तियाक उर्फ राज मिलकर रैकेट चला रहे थे। मुखबिर से मिली सूचना पर गुरुवार देर रात पुलिस टीम पायल मित्तल के मकान पर पहुंची तो वहां का नजारा देख पुलिसकर्मियों की आंखें शर्म से झुक गईं। घर में दो अलग-अलग कमरों में तीन महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: पति की मौत के बाद पत्नी चला रही थी सेक्स रैकेट, 3 क़ॉल गर्ल गिरफ्तार
पुलिस को देखकर ये लोग घबरा गए। पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल ने बताया कि उसके पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। उसने यह मकान कुछ समय पहले ही लिया था। देह व्यापार के जुर्म में पकड़ी गई महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। ज्यादा पैसा कमाने के लालच में वो अपने घर में ही सेक्स रैकेट चलाने लगी। वहीं अभियुक्त इस्तियाक ग्राहकों से संपर्क कर उनको पायल के घर तक लाने में उसका साथ देता था। ये दोनों देह व्यापार से जुड़ी कई महिलाओं और पुरुषों के संपर्क में हैं। फिलहाल आरोपी महिला और उसके साथी समेत पांच लोग पुलिस की गिरफ्त में हैं। सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार के आरोप केस दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि बीते मंगलवार को भी देहरादून पुलिस ने वसंत विहार में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। यहां हरियाणा निवासी पति-पत्नी किराये पर घर लेकर देह का गंदा धंधा कर रहे थे।